दिल्ली में सरकारी स्कूल में शर्मसार करने वाली घटना, कर्मचारी ने दूसरी क्लास की छात्रा से रेप किया

दिल्ली पुलिस ने जेएनयू छात्र नेता उमर खालिद पर हमला करने वाले दो हमलावरों को गिरफ्तार किया, पूछताछ जारी

दिल्ली के यह रास्ते अटल वाजपेयी की अंतिम यात्रा के दौरान बंद रहेंगे, थोड़ी देर में शव यात्रा निकलेगी

सीएम केजरीवाल ने अटल बिहारी वाजपेयी की खराब तबियत के कारण पार्टी कार्यकर्ताओं से जन्मदिन न मनाने की अपील की

जेएनयू छात्र नेता उमर खालिद पर हमला करने वाला शख्स सीसीटीवी में कैद, सामने आई तस्वीर

मुख्य सचिव से मारपीट मामले में चार्जशीट दाखिल, केजरीवाल-सिसोदिया समेत 13 विधायक आरोपी

दिल्ली मेें जेएनयू के छात्र नेता उमर खालिद पर अज्ञात व्यक्ति ने गोली चलाई, बाल-बाल बचे

2018-08-10_DelhiSchoolGirlRape.jpg

एक बार फिर से देश की राजधानी दिल्ली शर्मसार हुई है. सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची से हैवानियत की गई है. स्कूल के कर्मचारी पर दरिंदगी करने का आरोप लगा है. घटना दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके की है. गोल मार्किट के पास स्थित सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है. रेप करने वाला स्कूला का कर्मचारी बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, उसी स्कूल में इलेक्ट्रिशियन का काम करने वाला कर्मचारी छात्रा का मुंह दबाकर उसे पम्प के पास ले गया था. इसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया. यह घटना बुधवार को हुई. आपको बता दें कि यह वाटर पंप भी एनडीएमसी का है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पीड़ित छात्रा दिल्ली के मंदिर मार्ग स्थित एक गर्ल्स स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ती है. आरोप है कि बुधवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद आरोपी राम आसरे छात्रा को बहलाकर स्कूल परिसर में ही स्थित पंप हाउस ले गया. यहां उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और वहां से चला गया. बच्ची अपने घर पहुंची तो बुधवार रात ही उसकी तबियत बिगड़ गई.

बच्ची ने दर्द की शिकायत की तो मां-बाप ने देखा कि उसके अंदरुनी अंगों में सूजन के साथ ही खून का रिसाव हो रहा है. जब उन्होंने पीड़िता से पूछा तो उसने सारी बात बता दी. बच्ची ने ये भी बताया कि आरोपी ने लाल रंग की शर्ट पहन रखी थी. बच्ची की बात सुनकर उसके माता-पिता दंग रह गए. उन्होंने अपनी बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस स्कूल पहुंची और स्कूल प्रबंधन से बात की. फिर बच्ची के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.



loading...