दिल्ली में सरकारी स्कूल में शर्मसार करने वाली घटना, कर्मचारी ने दूसरी क्लास की छात्रा से रेप किया

दिल्ली मेट्रो: ब्लू लाइन पर लगातार दूसरे दिन भी स्पीड पर लगा ब्रेक, रुक-रुक कर चल रही मेट्रो, यात्री परेशान

दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में 7वीं कक्षा की छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में मिले चौकाने वाले खुलासे

दिल्ली: संसद के सामने किसनों का धरना, रैली में पहुंचे केजरीवाल ने कहा- आप लोगों का स्वागत है आप बार-बार दिल्ली आइये

दिल्ली: रामलीला मैदान पहुंचे देशभर से आए हजारों किसान, थोड़ी देर में संसद की ओर करेंगे मार्च

दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर की 10वीं मंजिल से कूदकर ACP प्रेम बल्लभ ने की खुदखुशी, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली में देशभर से पहुंच रहे किसान, रामलीला मैदान में किसान संसद का आयोजन

2018-08-10_DelhiSchoolGirlRape.jpg

एक बार फिर से देश की राजधानी दिल्ली शर्मसार हुई है. सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची से हैवानियत की गई है. स्कूल के कर्मचारी पर दरिंदगी करने का आरोप लगा है. घटना दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके की है. गोल मार्किट के पास स्थित सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है. रेप करने वाला स्कूला का कर्मचारी बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, उसी स्कूल में इलेक्ट्रिशियन का काम करने वाला कर्मचारी छात्रा का मुंह दबाकर उसे पम्प के पास ले गया था. इसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया. यह घटना बुधवार को हुई. आपको बता दें कि यह वाटर पंप भी एनडीएमसी का है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पीड़ित छात्रा दिल्ली के मंदिर मार्ग स्थित एक गर्ल्स स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ती है. आरोप है कि बुधवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद आरोपी राम आसरे छात्रा को बहलाकर स्कूल परिसर में ही स्थित पंप हाउस ले गया. यहां उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और वहां से चला गया. बच्ची अपने घर पहुंची तो बुधवार रात ही उसकी तबियत बिगड़ गई.

बच्ची ने दर्द की शिकायत की तो मां-बाप ने देखा कि उसके अंदरुनी अंगों में सूजन के साथ ही खून का रिसाव हो रहा है. जब उन्होंने पीड़िता से पूछा तो उसने सारी बात बता दी. बच्ची ने ये भी बताया कि आरोपी ने लाल रंग की शर्ट पहन रखी थी. बच्ची की बात सुनकर उसके माता-पिता दंग रह गए. उन्होंने अपनी बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस स्कूल पहुंची और स्कूल प्रबंधन से बात की. फिर बच्ची के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.



loading...