AIIMS में एडमिट हुए गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर, चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली लाए गए

गोवा में कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए दयानंद सोपटे और सुभाष शिरोडकर शिरोडा

सीएम मनोहर पर्रिकर ने एम्स में बुलाई कैबिनेट की बैठक, मंत्रिमंडल में फेरबदल के आसार

जीएसएम के अध्यक्ष सुभाष वेलिंगकर ने कहा- आज के समय में भगवान राम को भी चुनाव जीतने के लिए पैसे का इस्तेमाल करना पड़ता

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की अच्छी सेहत के लिए 10 मौलानाओं ने बीजेपी दफ्तर में पढ़ी कुरान

सीएम मनोहर पर्रिकर बीमार, गोवा में कांग्रेस ने सरकार बनाने का दावा किया पेश, BJP ने किया खारिज

गोवा में लगे राष्ट्रपति शासन; सीएम और मंत्री बीमार, चरमरा गया है प्रशासनिक ढांचा : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष

2018-09-15_manoharparikar.jpeg

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को इलाज के लिए नई दिल्ली स्थित ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एम्स) लाया गया है. गिरती सेहत के कारण मनोहर पर्रिकर विशेष चार्टर्ड विमान से AIMS के लिए रवाना हुए. अग्नाशय संबंधी बीमारी को लेकर डॉक्टरों की टीम उनकी जांच कर रही है. 6 सितंबर को अमेरिका में मेडिकल जांच कराने के बाद वापस लौटे पर्रिकर को गुरुवार की शाम को गोवा के कैंडोलिम में भर्ती कराया गया था. उन्हें इस साल की शुरुआत में करीब तीन महीने अमेरिका में अग्नाशय संबंधी बीमारी के इलाज के लिए जाना पड़ा था.

पर्रिकर ने शुक्रवार की शाम को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से बात कर अपने स्वास्थ्य के संबंध में उन्हें जानकारी दी थी. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हम उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हैं. 6 सितंबर को तीसरी बार अमेरिका से लौटे पर्रिकर ने अभी तक मुख्यमंत्री का काम नहीं संभाला है. उनके वापस लौटने के फौरन बाद ही कैन्डोलिम गांव के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा.

अमेरिका में तीन महीने लंबे चले उपचार के दौरान पर्रिकर ने शासन के संचालन के लिए सुदीन धावलिककर, फ्रांसिस डीसूजा और विजय सरदेसाई की एक मंत्रिमंडल सलाहकार समिति का गठन किया था. बहरहाल उनकी दूसरी या तीसरी अमेरिका यात्रा के दौरान ऐसे किसी समिति का गठन नहीं किया गया था. हालांकि उन्होंने महत्वपूर्ण मुद्दों को सुलझाने के लिये मुख्य सचिव को शक्तियां सौंपी थीं. पार्टी से जुड़े सूत्रों के अनुसार, पर्रिकर ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को फोन कर कहा है कि राज्य में नेतृत्व के लिए कोई दूसरी व्यवस्था की जाए.



loading...