भोपाल के सरकारी अस्पताल में सीएम कमलनाथ ने कराई ट्रिगल फिंगर की सर्जरी, जनता से की ये अपील

2019-06-22_Kamalnath.jpg

मुख्यमंत्री कमलनाथ का आज भोपाल के सरकारी हमीदिया अस्पताल में सफल ऑपरेशन हुआ. गांधी चिकित्सा महाविद्यालय के अधीष्ठाता डॉ. श्रीमती अरुणा कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री सुबह 9 बजे हमीदिया के न्यू ओपीडी ब्लॉक के चौथी मंजिल स्थित ऑपरेशन थियेटर पहुंचे. जहां आवश्यक चिकित्सीय औपचारिकता के बाद उनका ट्रिगल फिंगर का ऑपरेशन किया गया.

डॉ. अरुणा कुमार ने बताया कि हमीदिया अस्पताल के हड्डी विभाग के अध्यक्ष डॉ. संजीव गौर एवं एनिथिसिया के विभागाध्यक्ष डॉ. आदित्य अग्रवाल की टीम ने मुख्यमंत्री कमलनाथ का सफल ऑपरेशन किया. अरुणा कुमार ने बताया कि दो घंटे बाद मुख्यमंत्री का पुन चिकित्सीय परीक्षण किया जाएगा. सामान्य होने पर शाम तक उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. 

आपको बता दें कि सीएम कमलनाथ के हाथ की उंगली में तकलीफ है. इसी की वजह से वो शुक्रवार को अंतराष्ट्रीय योग दिवस के कार्यक्रमों में भी शामिल नहीं हो पाए थे. खास बात ये है मुख्यमंत्री ने इलाज के लिए भोपाल के सरकारी अस्पताल को चुना. भोपाल के हमीदिया अस्पताल में इलाज कराकर कमलनाथ ने आम लोगों को बेहतर इलाज मिलने का भरोसा दिलाया.

मुख्यमंत्री के ऑपरेशन के दौरान चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ. विजय लक्ष्मी साधौ सुबह से उनके साथ थीं और वे पूरे समय उपस्थित रहीं. मध्यप्रदेश विधानसभा की उपाध्यक्ष हिना कावरे एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी उपस्थित थे. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर कमलनाथ के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.



loading...