राजस्थान में सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी AAP, जयपुर के रामलीला मैदान से 28 अक्टूबर से चुनाव-प्रचार शुरू करेंगे केजरीवाल

2018-10-18_ArvindKejriwal.jpg

आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिये पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत 28 अक्टूबर को करेंगे. आप की राजस्थान इकाई के प्रभारी दीपक वाजपेयी ने बुधवार को बताया कि 28 अक्तूबर को जयपुर के रामलीला मैदान में केजरीवाल की रैली आयोजित की गई है.

दीपक वाजपेयी ने रैली के लिए जयपुर प्रशासन से मंजूरी मिलने को लेकर व्याप्त संशय को दूर करते हुए बताया कि स्थानीय प्रशासन से 28 अक्टूबर को ही रैली आयोजित करने की अनुमति मिल गई है. 

उन्होंने बताया कि पार्टी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी 200 सीटों पर उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है. उन्होंने बताया कि अभी तक आप ने राज्य में 62 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. लगभग 25 सीटों के लिये उम्मीदवारों की सूची अगले तीन से चार दिनों में जारी कर दी जाएगी.

आप कार्यकर्ता घर-घर जाकर दिल्ली सरकार की उपलब्धियों से मतदाताओं को अवगत कराते हुए वोट मांग रहे हैं. केजरीवाल भी शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिये दिल्ली सरकार द्वारा किए गए कामों को रैली के माध्यम से जनता तक पहुंचाएंगे. वाजपेयी ने बताया कि रैली के बाद केजरीवाल पार्टी कार्यकर्ताओं और उनके परिजनों के साथ रात्रिभोज करेंगे. 

रैली में केजरीवाल के अलावा पार्टी के पंजाब से लोकसभा सांसद भगवंत मान, आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और दिल्ली सरकार मंत्री एवं विधायक भी शिरकत करेंगे. वाजपेयी ने बताया कि केजरीवाल की राजस्थान में यह पहली रैली होगी. राज्य की सभी सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा होने के बाद केजरीवाल सभी संभागों में जनसभायें कर पार्टी के प्रचार अभियान को आगे बढ़ाएंगे.



loading...