ताज़ा खबर

राहुल गांधी पर BJP नेता की 'आपत्तिजनक' टिप्पणी, 'पप्पू को अपग्रेड होने में लगेगा समय'

छत्तीसगढ़ के बस्तर में लोगों ने कलेक्टर से कहा- वोटिंग के समय उंगली पर स्याही न लगाए वरना नक्सली मार देंगे

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर निकाय मंत्री के घर में फेंका कचरा, पुलिस ने बरसाई लाठियां, राहुल गांधी बोले- मोदी की हुकूमत में तानाशाही बन गया है पेशा

पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी ने थामा भाजपा का दामन, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने दिलाई सदस्यता

अटल बिहारी वाजपेयी जी की अस्थि कलश यात्रा सभा में मंत्रियों ने लगाए ठहाके, विडियो वायरल

छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलरामजी दास का 90 वर्ष की आयु में हुआ निधन

रमन सिंह के मंत्री ने कहा, भीष्म पितामह हैं सीएम नहीं हारेंगे चुनाव, कांग्रेस ने कहा- फिर तो हार निश्चित

2017-12-15_bjp-minister-rahul-gandhi.jpeg

छत्तीसगढ़ के एक मंत्री ने कांग्रेस के नव-निर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ उनका नाम लिए बगैर कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी की. राजधानी रायपुर में एक कार्यक्रम के दौरान राज्य के कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल से गुजरात विधानसभा चुनाव के एक्जिट पोल के नतीजों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि राज्य में पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार आएगी. मुझे लगता है कि ‘पप्पू’ को अपग्रेड होने में अभी समय लगेगा.

अग्रवाल ने चुनाव आयोग को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि विपक्ष के लोग अपना धर्म निभा रहे हैं और सरकार अपना धर्म निभा रही है. चुनाव आयोग भी अपना धर्म निभा रहा है. 

मंत्री के बयान के बाद राज्य के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की तथा बयान को अनुचित ठहराया. छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि राहुल गांधी की लोकप्रियता से चिढ़कर छत्तीसगढ़ के एक मंत्री द्वारा इस तरह की बयानबाजी उचित नहीं है.



loading...