छत्तीसगढ़: सीएम रमन सिंह ने राजनांदगांव सीट से भरा पर्चा, योगी आदित्यनाथ भी रहे मौजूद

लोकसभा चुनाव: देर रात तक चली बीजेपी की बैठक, छत्तीसगढ़ में सभी सांसदों का कट सकता है टिकट

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता के खिलाफ 50 करोड़ की धोखाधड़ी का केस दर्ज

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा- पहले जो अच्छे काम हुए, उन्हें रोका जा रहा है, इस महामिलावट से सावधान रहें

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 10 नक्सलियों को किया ढेर

आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल के बाद अब छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने राज्य में CBI के प्रवेश पर लगाई रोक

छत्तीसगढ़: भूपेश बघेल सरकार के मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार, राज्यपाल ने मंत्रियों को दिलाई शपथ

2018-10-23_RamanSingh.jpg

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने आज राजनांदगांव विधानसभा सीट के लिए नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी वहां मौजूद थे. इस दौरान एक खास नजारा देखने लायक था. सीएम रमन सिंह ने योगी आदित्यनाथ के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया और जीत का दावा किया. वहीं, योगी ने कहा कि मेरी रमन सिंह के लिए शुभकामनाएं हैं. यहां भाजपा की जीत में कोई संदेह नहीं होना चाहिए.

रमन सिंह ने राजनांदगांव जिला मुख्यालय में अपना नामांकन दाखिल किया. कलेक्ट्रेट परिसर में नामांकन दाखिल करने के दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री रमन सिंह की पत्नी वीणा सिंह, उनके पुत्र और सांसद अभिषेक सिंह और छत्तीसगढ़ में भाजपा के प्रभारी अनिल जैन समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे. मुख्यमंत्री सिंह राजनांदगांव विधानसभा सीट से पिछले दो बार से विधायक हैं.

आपको बता दें कि 2017 गुजरात चुनाव में योगी भाजपा के स्टार प्रचारक रहे थे. उन्होंने कई हिंदू बहुत इलाकों में प्रचार किया था. इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुझे मौका मिला है कि मैं छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह के नामांकन के दौरान यहां मौजूद रहूं और पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद करूं. भाजपा छत्तीसगढ़ में प्रंड बहुमत से दोबारा सत्ता में आएगी.

आपको बता दें कि सीएम रमन सिंह इस बार भी राजनांदगांव सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. उनके सामने कांग्रेस ने दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला को मैदान में उतारा है. कांग्रेस ने सोमवार को ही उनके नाम का एलान किया था.



loading...