‘हेट स्टोरी 4’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, उर्वशी रौतेला और करण वाही ने की बोल्डनेस की सारी हद्दें पार

2018-01-27_hatestory4-trailer.jpg

उर्वशी रौतेला और करण वाही की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. इस सीरिज़ की पिछली फिल्मों की ही तरह इस फिल्म में भी बोल्ड सीन्स की भरमार है. इस फिल्म को डायरेक्ट किया है विशाल पंडया ने जबकि फिल्म में मुख्य किरदारों में उर्वशी रौतेला और करण वाही के अलावा पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लन, विवान भतेना और गुलशन ग्रोवर भी है.

ट्रेलर से ही काफी हद तक फिल्म की कहानी बयां हो जा रही है. इस फिल्म में उर्वशी एक मॉडल का किरदार निभा रही हैं जबकि करण एक फोटोग्राफर की भूमिका में हैं. यह दोनों एक दूसरे से प्यार तो करते हैं लेकिन बीच में आ जाता है विवान. इसके बाद दोनों भाइयों के बीच शुरू हो जाती है तकरार.

फिल्म में गुलशन ग्रोवर, करण वाही और विवान के पिता के रोल में हैं. इस फिल्म के ट्रेलर में उनका एक डॉयलॉग है जो फिल्म की कहानी बयां करता हैं जिसमें वो कहते हैं ‘मेरा एक बेटा जिस लड़की से शादी करना चाहता है मेरे दूसरे बेटे ने उस लड़की के साथ पहले ही सुहागरात मना चुका है.’

हेट स्टोरी सीरिज की अब तक तीन फिल्में आ चुकी है जोकि सभी जबरदस्त हिट रहीं है. ऐसे में इस फिल्म से भी उम्मीद यही है कि यह फिल्म भी ताबड़तोड़ कमाई करेगी. फिल्म की मुख्य नायिका उर्वशी इससे पहले फिल्म ‘ग्रेट ग्रांड मस्ती’ में नजर आ चुकी है. ‘हेट स्टोरी IV’ 9 मार्च को रिलीज होगी है.



loading...