चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस: विकास बराला को 5 महीने बाद हाई कोर्ट से मिली जमानत

लोकसभा चुनाव से पहले पंजाब में आप को बड़ा झटका, विधायक बलदेव सिंह ने दिया इस्तीफा

पंजाब के गुरदासपुर में पीएम मोदी ने कहा- वोट बैंक की राजनीति के लिए धोखे और झूठ का सहारा लेती है कांग्रेस

1984 सिख दंगों में दोषी कांग्रेसी नेता सज्जन कुमार को उम्रकैद की सजा, पंजाब सरकार ने की फैसले की तारीफ

खतरे में कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू की आवाज, डॉक्टरों ने दी आराम की नसीहत

बैकफूट पर नवजोत सिंह सिद्धू, कहा- गंदी राजनीति खेलनी मुझे नहीं आती, कैप्टन मेरे पिता समान खुद ही निपट लूंगा

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने रखी करतारपुर साहिब कॉरिडोर की आधारशिला, सीएम अमरिंदर सिंह ने पाक को दी चेतावनी

2018-01-11_vikas-barala-varnika-kundu.jpg

आईएएस की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास बराला को आखिरकार जमानत मिल ही गई, वह पिछले 5 महीने से जेल में था। उस पर वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ करने और अपहरण करने की कोशिश के आरोप हैं। अब से पहले उसकी जमानत याचिका चार बार रद्द हो चुकी है।

अब वह 5 महीनों के बाद जेल से बाहर आएगा। विकास बराला हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा है। मामले में​ विकास का दोस्त आशीष भी आरोपी है। दोनों के खिलाफ शराब के नशे में वर्णिका कुंडू का पीछा करने, छेड़छाड़ करने और अपहरण के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज हुआ था।

वहीं मामले में अब तक वर्णिका कुंडू का क्रॉस एग्जामिनेशन हो चुका है। अगली सुनवाई 23 जनवरी को होगी। उस दिन वर्णिका के पिता और हरियाणा कैडर के आईएएस वीएस कुंडू के बयान दर्ज किए जाएंगे।

फेसबुक पर आपबीती बताते हुए वर्णिका ने लिखा था, 'मैं तकरीबन किडनैप हो चुकी थी। मैं रात करीब सवा 12 बजे कार से सेक्टर-8 मार्केट से अपने घर जा रही थी। जब मैं रोड क्रॉस करने के बाद सेक्टर-7 के पेट्रोल पंप के पास पहुंची, उस समय मैं फोन पर अपने फ्रेंड से बात भी कर रही थी। वहां एक मिनट के बाद मुझे अहसास हुआ कि मेरी कार का दूसरी कार पीछा कर रही है। यह सफेद रंग की एसयूवी थी और मैंने नोटिस किया कि यह कार मेरी कार के साथ-साथ मुझे चेज कर रही थी।' 



loading...