ताज़ा खबर

रामपुर: SBI बैंक से 12 साल के लड़के ने 3 लाख रुपये से भरा बैग उड़ाया, देखें वीडियो

वाराणसी: प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन में पीएम मोदी ने कहा- हमारा मंत्र रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म है

अखिलेश यादव ने कहा- यूपी में रामलीला में राम-सीता और रावण का किरदार करने वालों को भी मिले पेंशन

वाराणसी में शुरू हुआ ‘प्रवासी भारतीय सम्मेलन’, सुषमा स्वराज- सीएम योगी ने किया शुभारंभ

गरीब सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण के विधेयक पर योगी कैबिनेट की मुहर, सरकारी नौकरियों और शिक्षण संस्थानों में आरक्षण होगा लागू

अवैध खनन मामले में IAS बी.चन्द्रकला और सपा नेता समेत 4 को ED का समन

यूपी: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के चलते आपस में टकराए 50 वाहन, 30 से ज्यादा लोग घायल

2018-03-17_bank-rampur.jpg

जिसे लोग छोटा बच्‍चा समझ रहे थे, वह इतना शातिर निकला कि बैंक में भीड़ के बीच से 3 लाख रूपयों से भरा बैग चोरी कर चंपत हो गया. घटना यूपी के रामपुर जिले के भारतीय स्‍टेट बैंक की है. एक बच्‍चे द्वारा अंजाम दी गई यह हैरतअंगेज घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शुक्रवार को यूपी के रामपुर में भारतीय स्‍टेट बैंक में कामकाज चल रहा था. इसी दौरान बैंक के अंदर से रूपयों से भरा बैग गायब हो गया. बैग में तीन लाख रूपए थे. बैग नहीं मिला तो पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरा खंगाला जाने लगा. सीसीटीवी से पता चला कि बैग बच्‍चे द्वारा गायब किया गया. कैमरे में दिख रहा है कि एक बच्‍चा रूपयों से भरा बैग लेकर बैंक से बाहर की ओर तेजी से जा रहा है.

बैंक के अंदर कर्मचारी और उपभोक्ता अपने-अपने काम में व्‍यस्‍त हैं. इसी बीच बैंक के अंदर की ओर से एक नाबालिग लड़का बैग लेकर तेजी से बाहर निकलते दिख रहा है. लड़का बार-बार पीछे भी देख रहा है. वीडियो 19 सेकंड का है. इसे एएनआई द्वारा जारी किया गया है. सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीसीटीवी के जरिए बच्‍चे की पहचान का प्रयास किया जा रहा है.



loading...