youtube पर सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश की फिल्म के पर FIR दर्ज, मुस्लिम्स की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का आरोप

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या की मुश्किलें बढ़ी, ब्रिटेन की अदालत ने 6 महंगी कारें बेचने का दिया आदेश

यूपी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का 93 साल की उम्र में निधन, दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में ली आखिरी सांस

UIDAI ने 90 करोड़ लोगों को दी राहत, नहीं बंद होंगे आधार से जारी हुए मोबाइल नंबर

#MeToo के लपेटे में आए एमजे अकबर कोर्ट में नहीं हुए हाजिर, 31 अक्टूबर को दर्ज करायेंगे बयान

भारतीय नौसेना को मिली नई ताकत, अब गहरे पानी में भी कर सकेगी बचाव कार्य

पीएम मोदी की महत्वाकांक्षी बुलेट ट्रेन परियोजना के लिए 1 साल में 1 हेक्टेयर जमीन का भी नहीं हुआ अधिग्रहण

2018-02-14_priyaprakash.jpeg

इन दिनों एक मलयालम फिल्म ने सोशल साइट्स पर तहलका मचा रखा है. फिल्म का नाम है 'ओरु अडार लव'. ताज़ा प्रकरण इस फिल्म के गाने के ज़रिये लोगों की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का है.  

अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म के गाने को लेकर फलकनुमा में एक शख्स ने FIR पंजीकृत कराई है. इसमें कहा गया है कि प्रिया की मूवी 'ओरु अडार लव' के गाने 'माणिक्य मलराय पूवी' से मुस्लिम कम्युनिटी की भावनाओं को चोट पहुंची है. अब्दुल मतीक खान और कुछ दूसरे युवाओं ने फिल्म के सॉन्ग को लेकर आपत्ति जाहिर की है. शिकायत में कहा गया है कि गाने की लाइन्स में ईशनिंदा की गई है और इसमें पैगम्बर मोहम्मद का उल्लेख है. कम्प्लेंट करने वालों का कहना है कि लेरिक्स में से पैगम्बर मोहम्मद का नाम हटाया जाए. इसी बाबत पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और इसके बाद जरूरी कदम उठाए जाएंगे.

फलकनुमा एसीपी सैयद फैयाज ने बताया कि सेक्शन 295A (धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाना) के तहत केस दर्ज किया गया है. फिल्म के डायरेक्टर ओमर लुलू के मुताबिक फिल एक दम साफ सुथरी है. कुछ भी गलत नहीं है. 

ज्ञात हो कि माणिक्य मलराय पूवी सॉन्ग रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया में वायरल हो गया. यूट्यूब पर ही इस सॉन्ग को 1.5 करोड़ से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. 

वही इस बारे में फिल्म की अभिनेत्री प्रिय प्रकाश ने कहा कि मुझे ऐसा कुछ भी नहीं पता. निर्देशक ने हमे गाने के दौरान कुछ रोमांचक करने को कहा है. फिल्म में ऐसा कुछ नहीं हैं और गाने में भी नहीं है.



loading...