'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट अरमान कोहली ने गर्लफ्रेंड के साथ की मारपीट, केस दर्ज

2018-06-05_Armaan.jpg

‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अरमान कोहली के खिलाफ कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड व लिव-इन पार्टनर नीरू रंधावा के साथ बुरी तरह मारपीट पर मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है. नीरू पेशे से फैशन स्टाइलिश हैं. पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी सेक्शन 326 के तहत केस दर्ज किया है. यदि इस मामले में वह दोषी पाये गये तो उन्हें सात साल तक की सजा हो सकती है. बता दें कि रविवार को पुलिस अरमान से पूछताछ के लिए उनके घर भी गई थी, लेकिन वहां पर वह मौजूद नहीं थे.

मीडिया से मिली खबर के मुताबिक रविवार को यह कपल फाइनेंसियल कारणों से मारपीट हुई. अरमान ने गुस्से में नीरू को जोर से धक्का मारा, जिससे वह सीढ़ियों से नीचे गिर पड़ी. नीरू ने यह आरोप लगाया है कि अरमान ने उनके बालों को पकड़कर खींचा और दीवार पर सिर को पटका. बुरी तरह चोटिल होने के बाद नीरू रंधावा को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी में एडमिट कराया गया. अरमान कोहली के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी सेक्शन 323, 326, 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया. पुलिस अब अरमान के खिलाफ आगे की इंवेस्टिगेशन कर रही है.

अरमान को उनके पिता और फिल्ममेकर राजकुमार कोहली द्वारा साल 1992 में फिल्म 'विरोधी' से लॉन्च किया गया था. जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन वह दर्शकों के बीच कोई खास पहचान नहीं बना पाए. हालांकि, साल 2002 में वह फिल्म 'जानी दुश्मन' में नजर आए, जिसके बाद वह 2003 में 'एलओसी कारगिल' में नजर आए थे. जिसके बाद वह 2013 में ‘बिग बॉस 7’ में दिखे थे. ‘बिग बॉस 7' के दौरान अरमान का नाम तनीषा मुखर्जी के साथ जुड़ा था. हालांकि, बाद में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे.



loading...