विडियो: दिल्ली में चोरों के हौंसले हुए बुलंद, IP Extension से देर रात ले उड़े लाखों की गाड़ी

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में आप और कांग्रेस के गठबंधन के लिए आगे आए शरद पवार, शीला दीक्षित ने आवास पर बुलाई बैठक

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में आप से गठबंधन को लेकर दो गुटों में बंटी कांग्रेस, शीला के बाद पीसी चाको ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी

आप विधायक अलका लांबा का सीएम केजरीवाल पर गंभीर आरोप, बंद कमरे में अभद्र और आपत्तिजनक बातें कहते हैं

लोकसभा चुनाव 2019: दिल्ली में आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन तय, आज ऐलान संभव

पटियाला हाउस कोर्ट ने राजीव बब्बर मानहानि केस में केजरीवाल और अन्य 3 को भेजा समन, 30 अप्रैल को होना पड़ेगा पेश

दिल्ली में आम आदमी पार्टी से गठबंधन के लिए कांग्रेस ले रही कार्यकर्ताओं से राय, मोबाइल ऐप पर जारी किया ऑडियो क्लिप

2017-03-24_car-theft-in-delhi.jpg

दिल्ली में कार चोरी करने वाला गिरोह एक बार फिर से सक्रिय होता नज़र आ रहा है. आजकल चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं. सिर्फ कुछ पल की देरी और आपकी गाड़ी गायब. चोर इस शातिराना तरीके से चोरी करते हैं कि गाड़ी के सभी सिक्योरिटी लॉक्स को तोड़कर आसानी से ले जाते हैं. 

रात के अँधेरे का फायेदा उठाकर दिल्ली के पटपडगंज इलाके से सफ़ेद रंग की Swift dezire चोरी कर ली गयी. करीब पौने दो – दो बजे हुई यह सारी वारदात वहां लगे CCTV में कैद हो गयी.

चोरी बड़े ही शातिर तरीके से आगे वाले दरवाजे के पास आया और कुछ गड़बड़ करके गाड़ी का दरवाजा खोला और गाड़ी लेकर चम्पत हो गया. इस वारदात को बहुत बड़ा गिरोह अंजाम देता है. गाड़ी चुराने के बाद आप विडियो में देख सकते हैं एक शख्स भागता हुआ आता है और दूसरी गाड़ी में बैठ कर निकल जाता है.

इस पूरी घटना को अंजाम देने के बाद ये गिरोह गाड़ी का क्या करता है. यह आज तक पता नहीं चल सका है. पुलिस में FIR दर्ज होने के बाद भी अभी तक गाड़ी का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

यह गाड़ी चोरी का कोई पहला मामला नहीं है. आये दिन चोरी की वारदात होती रहती है. सवाल अब उठता है दिल्ली की क़ानून व्यवस्था पर. इतनी मुस्तैद होने के बाद भी चोर कैसे कर लेते हैं चोरी? क्यूँ नहीं होता उन्हें पुलिस का खौफ़? फिलहाल इस मामले पर पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.  

गाड़ी का नंबर: UP83AJ 4072
चोरी की जगह: IP extension, दिल्ली
वारदात का समय: 1:45-2:00 रात
 



loading...