यहां पिता के कहने पर दूसरे मर्दों संग हमबिस्‍तर हो जाती हैं लड़कियां

2017-08-08_Teenage-Daughters-sex.jpg

दुनियाभर में हर जगह, क्षेत्र और समाज की अपनी अलग-अलग संस्कृति, परंपराएं होती हैं। कुछ परंपराएं तो ऐसी भी होती हैं जिनके बारें पता चलने पर लोग चौंक उठते हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी आश्चर्यजनक परंपरा जिसको जानने के बाद आप आश्चर्यचकित हो उठेंगे। ये परंपरा एक कबीले की है, जहां लड़की एक-दो नहीं बल्कि कर्इ लड़कों से संबंध बनाती है। यह भी पढ़ें: कैसा यह प्यार है? जापान में किया जाता है हंटर से मारकर प्यार, धड़ल्ले से चल रही है “लव इंडस्ट्री”

कंबोडिया की ये परंपरा क्रिएन जनजाति की है जहां शादी से पहले एक अनोखी परंपरा निभाई जाती है। इसके जैसी दुनिया में दूसरी मिसाल मिलना बेहद मुश्किल है। इस परंपरा के अनुसार क्रिएन जनजाति की लड़कियां कर्इ लड़कों से संबंध बना सकती है।

सबसे खास बात यह कि लड़कियों के कई लड़कों के साथ संबंध बनाने के इस काम में उनकी मदद कोई और नहीं बल्कि लड़की का परिवार करता है। लड़की के पिता बेटी की सहूलियत के लिए ‘लव हट’ का निर्माण करता है। यह भी पढ़ें: Shocking! यह महिला कुत्ते के साथ करती थी सेक्स

‘लव हट’ में लड़की को कोर्इ परेशानी ना हो इसके लिए लव हाट के निर्माण के समय लड़की की सभी सुविधाओं का भरपूर ख्याल रखा जाता है। इसी वजह से इसमें कर्इ तरह की सुविधाएं होती है।

परिवार लड़कियों को संबंध बनाने की पूरी आजादी देता है। वह उस समय तक किसी से भी संबंध बना सकती है जब तक की उन्हें शादी के लिए सही पार्टनर नहीं मिल जाता है। यह भी पढ़ें: OMG! महिला के स्तनों का साइज़ बड़ा होने के कारण उसे झूले से उतारा दिया गया

गौरतलब है कि दुनिया के कर्इ देशों में शादी से पूर्व संबंध बनाने को घृणा की दृष्टि से देखा जाता है। ऐसे में इस कबीले की परंपराएं वाकर्इ चौंकाने वाली हैं।



loading...