कश्मीर पर राहुल के बयान पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने साधा निशाना, कहा- कांग्रेस ने अपनी हरकतों से देश को किया शर्मिंदा

2019-08-28_PrakashJavdekar.jpg

जम्मू कश्मीर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से आए बयान पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सरकार की ओर से जवाब दिया है. जावडेकर ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी ने अपनी हरकतों से देश को शर्मिंदा किया है. राहुल ने जिस तरह से टिप्पणियां की है वह सबके सामने है. राहुल गांधी  ने जम्मू कश्मीर पर जो बयान दिए हैं पाकिस्तान ने उसे आधार बनाकर संयुक्त राष्ट्र (UN) में जम्मू कश्मीर का मुद्दा उठाया है. राहुल गांधी का बयान देश को शर्मसार करने वाला है. पाकिस्तान ने यूएन में पत्र दिया है कि कश्मीर में गलत हो रहा है और सबूत के तौर पर राहुल गांधी के बयान की क्लिप लगाई है.

राहुल गांधी के बयान को सबूत बनाते हुए पाकिस्तान ने यूएन में एक पेटिशन लगाई है. ये दिवालियापन तो है ही साथ ही कांग्रेस की वोट बैंक की राजनीति भी है. इस बयान से जब देशभर के लोगों का गुस्सा सामने आया तो राहुल गांधी को आज बयान से यू-टर्न लेना पड़ा. मणिशंकर अय्यर की जो सोच है वही कांग्रेस की असली सोच है. उसी सोच का दर्शन राहुल गांधी के इस बयान में दिखा है. 

भारत सरकार के कदम का कश्मीर की जनता ने स्वागत किया है. जम्मू कश्मीर में विकास की धारा बहेगी. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जो लोग देश में इमरजेंसी लेकर आए वह हमें लोकतंत्र का पाठ पढ़ा रहे हैं. कांग्रेस ने अपनी हरकतों से देश को शर्मशार किया है. जिस प्रकार राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर के बारे में टिप्पणियां की वह निंदनीय हैं. कांग्रेस और राहुल गांधी दोनों को देश से मांफी मांगनी चाहिए.
 



loading...