दिल्ली, गोवा, आंध्र प्रदेश की 4 सीटों पर उपचुनाव जारी, केजरीवाल-पर्रिकर की साख दांव पर

अलकायदा, आईएस के नए संगठनों पर मोदी सरकार ने लगाया प्रतिबंध

नौकरी के नाम पर UP के युवाओं से घाटी में पत्थरबाजी के लिए बनाया दबाव, जान बचाकर लौटे युवक

अंतरराष्ट्रीय योग दिवसः पीएम मोदी ने देहरादून में 55 हजार लोगों के साथ किया योगासन, बोले- योग की वजह से भारत से जुड़ी दुनिया

पीएम मोदी ने नमो ऐप पर किसानों को संबोधित किया, कहा- 2022 तक दोगुनी आय करना हमारी सरकार का लक्ष्य

भारत ने कहा- पाकिस्तान से बातचीत को लेकर तीसरे पक्ष का दखल मंजूर नहीं, चीनी राजदूत ने दिया था प्रस्ताव

जम्मू-कश्मीर: महबूबा मुफ्ती ने दिया इस्तीफा, राज्यपाल से मिले उमर अब्दुल्ला, कहा- न समर्थन लेंगे और न ही देंगे, जल्द चुनाव हों

2017-08-23_manohar65.jpg

आज दिल्ली, आंध्र प्रदेश और गोवा की 4 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव के लिए मतदान शुरू हो गया है. दिल्ली में बवाना, आंध्र प्रदेश में नंद्याल और गोवा के वलपोई और पणजी विधानसभा सीटों के लिए चुनाव हो रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, बवाना इस सीट पर आम आदमी पार्टी का ही बागी नेता वेद प्रकाश बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहा है. दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के पास पूर्ण बहुमत है, लेकिन नगर निगम चुनाव , राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव में हार का सामना करने के बाद इस सीट को जीतने के लिए पार्टी हरसंभव कोशिश में लगी है. आप ने इस सीट पर रामचंद्र को चुनाव मैदान में उतारा है.

एक तरफ जहां दिल्ली की बवाना सीट पर केजरीवाल की साख दांव पर लगी है, वहीं गोवा के पणजी से मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर खुद चुनाव लड़ रहे हैं. पणजी में मुख्यमंत्री पर्रिकर ने लाइन में लगकर मतदान किया.

वहीं, आंध्र में YSR कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार शिल्पा मोहन रेड्डी ने भी वोट डाला. आंध्र प्रदेश की नंद्याल सीट पर वोटिंग के लिए लोगों की लंबी लाइन देखी गई. इन चुनावों के परिणाम 28 अगस्त को आएंगे.



loading...