ताज़ा खबर

बुलंदशहर हिंसा फैलाने के मुख्य आरोपी शिखर अग्रवाल को पुलिस ने हापुड़ से किया गिरफ्तार

वाराणसी: प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन में पीएम मोदी ने कहा- हमारा मंत्र रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म है

अखिलेश यादव ने कहा- यूपी में रामलीला में राम-सीता और रावण का किरदार करने वालों को भी मिले पेंशन

वाराणसी में शुरू हुआ ‘प्रवासी भारतीय सम्मेलन’, सुषमा स्वराज- सीएम योगी ने किया शुभारंभ

गरीब सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण के विधेयक पर योगी कैबिनेट की मुहर, सरकारी नौकरियों और शिक्षण संस्थानों में आरक्षण होगा लागू

अवैध खनन मामले में IAS बी.चन्द्रकला और सपा नेता समेत 4 को ED का समन

यूपी: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के चलते आपस में टकराए 50 वाहन, 30 से ज्यादा लोग घायल

2019-01-10_Shikhar.jpg

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गोकशी के शक में हुई हिंसा मामले में यूपी पुलिस ने आरोपी शिखर अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी को हापुड़ से गिरफ्तार किया है. बुधवार (09 जनवरी) को देर रात पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. एसआईटी आरोपी शिखर से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है हिंसा भड़काने के आरोपी शिखर को पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी.

शिखर अग्रवाल बीजेपी युवा मोर्चा का स्याना नगर अध्यक्ष है. शिखर अग्रवाल स्याना- चिंगरावठी बवाल में पहला नामजद आरोपी है. आपको बता दें कि पिछले साल 3 दिसंबर को बुलंदशहर में गौवंश मिलने के बाद जिले के सियाना तहसील में हिंसा भड़की थी. इस हिंसा में पुलिस निरीक्षक सुबोध कुमार और सुमित कुमार नाम के एक युवक की मौत हो गई थी. हिंसा में नामजद बीजेपी युवा मोर्चा का स्याना का पूर्व नगर अध्यक्ष शिखर अग्रवाल फरार चल रहा था.

एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि शिखर अग्रवाल को हापुड़ से पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. शिखर अग्रवाल से पूछताछ की जा रही है. घटना के बाद इस मामले में एसआई सुभाष चंद्र ने 27 नामजद और 50-60 अज्ञात के खिलाफ स्याना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इस मामले में अभी तक 35 आरोपी जेल भेजे जा चुके हैं.

आपको बता दें कि बुलंदशहर हिंसा के आरोपी शिखर अग्रवाल ने हिंसा के बाद कहा था कि गोली चलने की सूचना उसे फोन से मिली और उस वक्त वो घटनास्थल पर नहीं था. हमले के पीछे किसी साजिश के सवाल के जवाब में शिखर ने कहा कि ये दुर्घटना अकस्मात घटी और इसके पीछे कोई साजिश नहीं थी.



loading...