ताज़ा खबर

दिल्ली के मोती नगर इलाके में रसोई गैस सिलेंडर फटने से गिरी बिल्डिंग, 7 लोगों की मौत, कई घायल

दिल्ली के शकरपुर में शादी में दुल्हे के पास खड़ी दुल्हन को मारी गोली, इलाज के बाद हुए फेरे, आरोपी की तलाश में जांच जुटी

उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड, कोहरे की वजह से IGI एयरपोर्ट पर उड़ानें डायवर्ट

जम्मू से दिल्ली आ रही ‘दूरंतो एक्सप्रेस’ में हथियारबंद बदमाशों ने यात्रियों से नकदी और मोबाइल छीने

शीला दीक्षित ने संभाली दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष की कमान, जगदीश टाइटलर की मौजूदगी पर विपक्ष ने उठाए सवाल

दिल्ली के मौजपुर में जलबोर्ड की अंडर ग्राउंड पाइप लाइन फटने से धंसी सड़क, गड्ढ़े में समाई कार-ऑटो

JNU देशद्रोहमामला: कन्हैया कुमार और अन्य के खिलाफ अब 19 जनवरी पटियाला हाउस कोर्ट में होगी सुनवाई, पुलिस ने दायर की 1200 पन्नों की चार्जशीट

2019-01-04_MotiNagarBlast.jpg

पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर के सुदर्शन पार्क में रसोई गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से गुरुवार को एक इमारत ढह गई. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हुई है. जबकि 8 लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है. इस इमारत में पंखों पर पेंट करने का काम चल रहा था. मामले में पुलिस ने फैक्‍टरी मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि अग्निशमन विभाग को रात आठ बजकर 48 मिनट पर इस संबंध में सूचना मिली थी और दमकल की आठ गाड़ियों को एंबुलेंसों के साथ मौके पर भेजा गया था.

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने बताया, एलपीजी सिलेंडर विस्फोट की यह घटना सुदर्शन पार्क क्षेत्र में हुई. शुक्रवार सुबह तक इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. इमारत में ग्राउंड फ्लोर और पहली मंजिल थी. पुलिस ने कहा कि 18 लोगों को बचाया गया है और उन्हें आचार्य भिक्षु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मलबे में कुछ और लोगों के फंसे होने की आशंका है. यह इमारत घनी आबादी वाले क्षेत्र में स्थित है और इसमें पंखों पर पेंट का काम हो रहा था.

पुलिस ने कहा कि घायलों में ‘’फैक्टरी’’ का मालिक भी शामिल है. डीसीपी ने कहा कि फैक्टरी के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच जारी है.



loading...