ताज़ा खबर

दिल्ली के मोती नगर इलाके में रसोई गैस सिलेंडर फटने से गिरी बिल्डिंग, 7 लोगों की मौत, कई घायल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा- बीजेपी को हराएं नहीं तो मोदी अनंतकाल के लिए प्रधानमंत्री बने रहेंगे

गुरुग्राम मामले को लेकर भड़के दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, हिटलर से की पीएम मोदी की तुलना

भगोड़े विजय माल्या पर कसा शिकंजा, दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने संपत्ति कुर्क करने का दिया आदेश

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में आप और कांग्रेस के गठबंधन के लिए आगे आए शरद पवार, शीला दीक्षित ने आवास पर बुलाई बैठक

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में आप से गठबंधन को लेकर दो गुटों में बंटी कांग्रेस, शीला के बाद पीसी चाको ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी

आप विधायक अलका लांबा का सीएम केजरीवाल पर गंभीर आरोप, बंद कमरे में अभद्र और आपत्तिजनक बातें कहते हैं

2019-01-04_MotiNagarBlast.jpg

पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर के सुदर्शन पार्क में रसोई गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से गुरुवार को एक इमारत ढह गई. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हुई है. जबकि 8 लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है. इस इमारत में पंखों पर पेंट करने का काम चल रहा था. मामले में पुलिस ने फैक्‍टरी मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि अग्निशमन विभाग को रात आठ बजकर 48 मिनट पर इस संबंध में सूचना मिली थी और दमकल की आठ गाड़ियों को एंबुलेंसों के साथ मौके पर भेजा गया था.

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने बताया, एलपीजी सिलेंडर विस्फोट की यह घटना सुदर्शन पार्क क्षेत्र में हुई. शुक्रवार सुबह तक इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. इमारत में ग्राउंड फ्लोर और पहली मंजिल थी. पुलिस ने कहा कि 18 लोगों को बचाया गया है और उन्हें आचार्य भिक्षु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मलबे में कुछ और लोगों के फंसे होने की आशंका है. यह इमारत घनी आबादी वाले क्षेत्र में स्थित है और इसमें पंखों पर पेंट का काम हो रहा था.

पुलिस ने कहा कि घायलों में ‘’फैक्टरी’’ का मालिक भी शामिल है. डीसीपी ने कहा कि फैक्टरी के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच जारी है.



loading...