लोकसभा चुनाव: बसपा सुप्रीमो मायावती का बड़ा बयान, कांग्रेस के साथ किसी भी राज्य में नहीं करेंगे गठबंधन

लोकसभा चुनाव: 25 मार्च को हेमा मालिनी के लिए वोट मांगने और पर्चा भरवाने मथुरा जायेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

लोकसभा चुनाव के लिए BSP ने जारी की 11 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, गौतमबुद्ध नगर से लड़ेंगे सतबीर कुमार

गंगा यात्रा का तीसरा दिन- आज पीएम मोदी के गढ़ वाराणसी में चुनाव-प्रचार करेंगी प्रियंका वाड्रा

लोकसभा चुनाव: शिवपाल सिंह यादव ने 31 उम्मीदवारों के नाम किए घोषित, फिरोजाबाद सीट पर भतीजे अक्षय यादव को खुद देंगे चुनौती

लोकसभा चुनाव: RLD ने यूपी की 3 सीटों पर घोषित किए अपने उम्मीदवार, मुज़फ्फरनगर से अजित सिंह तो बागपत से जयंत बने प्रत्याशी

यूपी में बीजेपी सरकार के 2 साल पूरे होने पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, राज्य की बदहाल तस्वीर को बदलने में हम कामयाब हुए

2019-03-12_Mayawati.jpg

बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर स्पष्ट कर दिया है कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पार्टी किसी भी राज्य में कांग्रेस से कोई गठबंधन नहीं करेगी. उन्होंने बयान जारी कर कहा कि सपा-बसपा गठबंधन अपने आप में परिपूर्ण हैं और भाजपा को हराने में सक्षम है. हम कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं करेंगे. दरअसल, अभी तक कयास लगाए जा रहे थे कि सपा-बसपा गठबंधन में कांग्रेस शामिल हो सकती है. लेकिन आज मायावती ने स्पष्ट कर दिया कि कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा.

पार्टी की बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की गई. इस दौरान अलग-अलग राज्‍यों में प्रत्‍याशियों के चयन और संबंधित नेताओं से ताजा हालात की जानकारी ली गई और आगे की रणनीति को अंतिम रूप दिया गया. 

मायावती ने पार्टी नेताओं को जमीनी स्‍तर पर काम करने की सलाह देते हुए कहा कि वे बाबा साहब भीम राव अंबेडकर के अधूरे सपनों को पूरा करने की कोशिश करें. मायावती ने कहा- बसपा से गठबंधन के लिए कई पार्टियां बहुत आतुर हैं, लेकिन थोड़े से चुनावी लाभ के लिए बसपा कोई गठबंधन नहीं करेगी.



loading...