यूपी: भाजपा-बसपा के पूर्व विधायक सपा में शामिल, अखिलेश ने किया BJP पर हमला

उत्तर प्रदेश के मेरठ में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना, 2 सगे भाइयों ने अपनी सगी बहन के साथ 4 साल तक किया रेप

भारतीय सेना का जवान जासूसी के आरोप में मेरठ छावनी से गिरफ्तार, पूछताछ में किया बड़ा खुलासा

लखनऊ में आशीष पांडेय की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी, कई गेस्ट हाउस और होटल में दिल्ली पुलिस का छापा

अब प्रयागराज के नाम से जाना जाएगा इलाहाबाद, योगी कैबिनेट ने दी मंजूरी

विवेक तिवारी हत्याकांड: योगी सरकार ने कल्पना तिवारी को लखनऊ नगर निगम का OSD बनाया

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बड़ा रेल हादसा, पटरी से उतरी न्यू फरक्का एक्सप्रेस, 7 की मौत, यह हैं एमरजेंसी नंबर

2018-01-11_akhilesh-yadav-uttar.jpg

भाजपा के दो और बसपा के एक पूर्व विधायक ने आज सपा का हाथ थाम लिया। समाजवादी पार्टी कार्यालय लखनऊ में आयोजित प्रेस कॉफ्रेंस में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इन सभी को सपा में ज्वॉइन कराया।  सपा ज्वॉइन करने वाले नेताओं में भाजपा के पूर्व विधायक शम्‍भू चौधरी और नंद किशोर मिश्रा, वहीं बसपा के पूर्व विधायक ताहिर हुसैन सिद्द‌ीकी शामिल हैं। इसके अलावा तहसीन सिद्दीकी जो कि बसपा से पूर्व जिलाध्यक्ष रह चुके हैं, ने भी सपा का दामन थाम लिया। इनके अलावा कई अन्य नेताओं ने भी सपा का रुख किया है।

मीडिया को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा ‌कि हम राजनैतिक ही नहीं प्रोफेशनल लोगों का भी समाजवादी पार्टी में स्वागत करते हैं। हम इसके लिए प्रयासरत हैं।

वहीं स्वयं को 'लड़का' कहे जाने पर मीडिया पर प्रहार करते हुए कहा कि कभी योगी जी को भी 'लड़का' कह कर देखिए। पूर्व मुख्यमंत्री की यह टिप्पणी उन खबरों पर आई है, जिनमें उन्हें और राहुल गांधी को 'लड़का' कहकर संबोधित किया गया है।

यूपी की कानून व्यवस्‍था पर बोलते हुए कहा कि, लोगों को पीटा जा रहा है और पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही। प्रदेश की दयनीय हालत को देखते हुए ही शायद नए डीजीपी अभी ज्वॉइन नहीं कर रहे। पूर्व मुख्यमंत्री ने बाराबंकी में हुई मौतों पर दस लाख रुपए मुआवजे की मांग की।



loading...