ताज़ा खबर

जवानों के हालात दिखाने वाला विडियो हुआ वायरल, मची खलबली, राजनाथ ने मांगी रिपोर्ट

जम्मू-कश्मीर: पुलावामा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकियों को मार गिराया, सेना का 1 जवान घायल

राफेल डील पर SC के फैसले के बाद BJP हमलवार- अरुण जेटली ने कहा- झूठ बोलने वालों की हुई हार

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अमित शाह ने पूछा- जो चोर होते है वही चौकीदार से डरते हैं

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी आक्रामक, नेताओं ने लगाए ‘राहुल गांधी माफी मांगो’ के नारे, लोकसभा 17 दिसंबर तक स्थगित

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, CJI बोले- सौदे में कोई गड़बड़ी नहीं, इसे घोटाला नहीं कहा जा सकता

राजस्‍थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को लेकर कांग्रेस में अभी भी सस्पेंस, राहुल के आवास पर बैठकों का दौर शुरू

2017-01-10_bsf4.jpg

हम अपनी सुरक्षा का श्रेय भारतीय सेना को देते हैं और उन्हीं की वजह से आज हम महफूज हैं. लेकिन जब उन्हीं के साथ कोई बेइमानी की जाए तो उन पर किया बीतेगी. खबर है कि एक BSF जवान तेज बहादुर यादव ने फेसबुक पर एक विडियो शेयर कर सनसनी फैला दी है. इस विडियो में अपने उच्च अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका आरोप है कि सरकार की तरफ से भेजा जाने वाला राशन उनके वरिष्ठ अधिकारी बाजारों में बेच देते हैं और जवानों को कुछ नहीं मिलता. विडियो वायरल होने के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने BSF से रिपोर्ट मांगी है.

जानकारी के मुताबिक, अपने इस वीडियो के माध्यम से तेज बहादुर यादव ने PM मोदी से अपील की है कि सीमा पर तैनात जवानों को किस तरह का खाना खाने को मिलता है. इसके साथ ही एक घोटाले की तरफ इशारा किया है और इसका कारण उच्च अधिकारीयों को बताया है.

वहीं, इस मामले पर BSF ने कहा की कांस्टेबल तेज बहादुर का बुरा अतीत रहा है. उसे शराब की लत है और यही कारण है कि उसे अधिकांश समय हेडक्वाटर में रखा जाता था.

 



loading...