जवानों के हालात दिखाने वाला विडियो हुआ वायरल, मची खलबली, राजनाथ ने मांगी रिपोर्ट

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत स्थिर, उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने एम्स पहुंचकर डॉक्टरों से ली तबीयत की जानकारी

कश्मीर मुद्दे पर रूस ने किया भारत का समर्थन, कहा- संविधान के दायरे में हुआ फैसला

आर्टिकल 370: पाकिस्तान ने अब रोकी समझौता एक्‍सप्रेस की सेवा, भारत ने भेजा इंजन, वापस आई ट्रेन

आर्टिकल 370 हटाए जाने को लेकर आज शाम 8 बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

धारा 370 हटाने के खिलाफ दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का जल्द सुनवाई से इनकार

अजित डोभाल के कश्मीरियों से मिलने पर तिलमिलाए कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, कहा- पैसे देकर आप किसी को भी साथ ले सकते हो

2017-01-10_bsf4.jpg

हम अपनी सुरक्षा का श्रेय भारतीय सेना को देते हैं और उन्हीं की वजह से आज हम महफूज हैं. लेकिन जब उन्हीं के साथ कोई बेइमानी की जाए तो उन पर किया बीतेगी. खबर है कि एक BSF जवान तेज बहादुर यादव ने फेसबुक पर एक विडियो शेयर कर सनसनी फैला दी है. इस विडियो में अपने उच्च अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका आरोप है कि सरकार की तरफ से भेजा जाने वाला राशन उनके वरिष्ठ अधिकारी बाजारों में बेच देते हैं और जवानों को कुछ नहीं मिलता. विडियो वायरल होने के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने BSF से रिपोर्ट मांगी है.

जानकारी के मुताबिक, अपने इस वीडियो के माध्यम से तेज बहादुर यादव ने PM मोदी से अपील की है कि सीमा पर तैनात जवानों को किस तरह का खाना खाने को मिलता है. इसके साथ ही एक घोटाले की तरफ इशारा किया है और इसका कारण उच्च अधिकारीयों को बताया है.

वहीं, इस मामले पर BSF ने कहा की कांस्टेबल तेज बहादुर का बुरा अतीत रहा है. उसे शराब की लत है और यही कारण है कि उसे अधिकांश समय हेडक्वाटर में रखा जाता था.

 



loading...