बीएसएफ में खराब खाने का आरोप लगाने वाले जवान तेज बहादुर यादव के बेटे ने की आत्महत्या

तेज बहादुर यादव को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, वाराणसी से नामांकन रदद् होने के खिलाफ दायर याचिका खारिज

तेज बहादुर का नामांकन रदद् करने पर सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से कल तक मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट पहुंचे पूर्व सैनिक तेज बहादुर यादव, वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ लड़ना चाहते है चुनाव

उत्तर भारत को दहलाने की लश्कर-ए-तैयबा ने दी धमकी, 20 अक्टूबर और 10 नवम्बर की दी तारीख, सेना की सघन चेकिंग

उत्तर भारत में भारी बारिश से हाल बेहाल, 40 लोगों की मौत, पंजाब में रेड अलर्ट जारी

चक्रवाती तूफान ने बदला मौसम का मिजाज, दिल्ली समेत कई राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी

2019-01-18_TejbahadurSon.jpg

बीएसएफ के जवानों को कथित तौर पर घटिया क्वालिटी के खाने की पोल खोलने वाले, बीएसएफ के जवान तेज बहादुर यादव के बेटे की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही हैं. हरियाण के रेवाड़ी स्थित अपने आवास में ही जवान के 22 वर्षीय बेटे रोहित का शव बरामद हुआ है. जानकारी के मुताबिक, घटना के वक्त घर में कोई नहीं था. पिता तेज बहादुर इस समय प्रयागराज में चल रहे कुंभ मेले में गए हुए हैं.

बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव का 22 वर्षीय बेटा रोहित, गुरुवार (17 जनवरी) की शाम को रेवाड़ी की शांति विहार कॉलोनी स्थित आवास में मृत अवस्था में मिला. दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करने वाला रोहित अपने घर आया हुआ था. उसके पिता तेज बहादुर कुंभ में इलाहाबाद गए हुए हैं, जबकि मां दिन में दफ्तर गईं थी. शाम को दफ्तर से लौटने पर उन्हें रोहित का कमरा बंद मिला. काफी कोशिश के बाद भी दरवाजा नहीं खुलने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना की जानकारी के बाद हम मौके पर पहुंचे, तो देखा कि कमरा अंदर से लॉक है. अंदर जाने पर हमें बेड पर पड़ा हुआ रोहित का मृत शरीर बरामद हुआ और उसके हाथों में एक पिस्टल भी थी. पुलिस ने बताया कि उसके पिता तेज बहादुर यादव अभी कुंभ मेले में गए हुए हैं. हमने उन्हें घटना की सूचना दे दी है. 

आपको बता दें कि बीएसएफ जवान तेज बहादुर उस समय चर्चा में आए थे, जब उन्होंने जनवरी 2017 में खाने को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो डाला था. इसके बाद अप्रैल माह में बीएसएफ ने उनको अनुशासन हीनता का दोषी मानते हुए बर्खास्त कर दिया था. उनकी पत्नी बावल की औद्योगिक इकाई में नौकरी करती हैं.
 



loading...