मुंबई की लाइफलाइन, ट्रेन में स्टंट करने वाले इस वीडियो को देखें!

2016-11-07_a-boy-doing-stunts-in-mumbai-local-train.jpg

मायानगरी मुंबई की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन रोज़ लाखों लोगो को अपनी मंज़िल तक पहुंचाती है। मगर इस ट्रेन में कई ऐसे युवक भी सफर करते है जो ट्रेन में स्टंट करने का शौक रखते है। कई लड़के इसमें अपनी जान गवा देते है तो कई अपाहिज हो जाते है मगर वे ट्रेन में जान-लेवा स्टंट करने से बाज़ नहीं आते। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़का लोकल ट्रेन की फुटबोर्ड पर स्टंट करता नज़र आ रहा था। बताया जा रहा है की युवक की मौत हो गई।

दिल दहला देने वाले वीडियो में आप देख सकते है की लाल कमीज पहना लड़का चलती ट्रेन के फुट बोर्ड पर जाकर स्टंट करने लगता है। वह ट्रेन से अपना शरीर बाहर निकालता है तभी अचानक वह खम्बे से टकराकर गिर जाता है।  बहरहाल, गवर्नमेंट रेलवे पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है की यह हादसा कब हुआ था। लड़के की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

मुम्बई में युवक इसी तरह स्टंट करते है और कई बार इसी तरह मौत का गले लगा लेते है। रेलवे और अधिकारियों की ओर से ऐसे हादसों को रोकने के लिए कई कदम उठाए गए है मगर फिर भी ये युवक मानते नहीं है। कई बार ट्रेन की छत पर सफर करने की वजह से लोगों की जान चली जाती है। 2016 में जनवरी से अक्टूबर तक मुंबई लोकल ट्रेन्स से जुड़े हादसों में 2600 लोगों की जान जा चुकी है। इसमें ट्रेन से गिरना और पटरी पर करना भी शामिल है।
 



loading...