बॉलीवुड की सौतेली माओं ने बदल दिए हैं सौतेले शब्द के मायने, देखिए पूरी खबर

2017-09-13_(1)Sara-Kareena-Saif.jpg 2017-09-13_(2)trishala-maanayata-dutt-nyc-collage.jpg 2017-09-13_(3)poojabhat.jpg 2017-09-13_(4)kiran-rao-junaid.jpg

फिल्मों में अक्सर सौतेली मां की छवि बेहद डरावनी दिखाई जाती है जबकि असल जिदंगी में ये मांएं जुल्मी नहीं बच्चों की दोस्त साबित हुई हैं। B-Town में आपने कई ऐसी शादियां देखी होंगी जो लंबे समय तक अपना चार्म बरकरार नहीं रख पाई। जिसके बाद   ऐसी ही कुछ जोड़ियों ने आपसी सहमति से एक दूसरे से तलाक लेकर पहले से शादीशुदा या तलाकशुदा स्टार के साथ अपना घर बसा लिया।

इतना ही नहीं इन नई मम्मियों ने STEP MOMS की छवि को भी बिलकुल बदलकर रख दिया। ये मांएं अपने बच्चों की हमउम्र होने के बावजूद उनकी दुश्मन नहीं बल्कि दोस्त साबित हुई हैं। आइए जानते हैं बॉलिवुड की ऐसी ही कुछ हसीन मांओं के बारे में जिन्होंने सौतेले शब्द के मायने ही बदलकर रख दिए है। 

करीना और सारा अली खान
करीना कपूर खान और उनकी सौतेली बेटी सारा अली खान में सिर्फ 13 साल का अंतर है। सैफ से शादी करने के बाद करीना ने अपने सौतेले बच्चों को कभी अपना दुश्मन नहीं समझा बल्कि करीना उनके साथ हमेशा दोस्तों की ही तरह पेश आईं। सारा खान, सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में सारा अपनी मम्मी करीना के साथ फैंस को मस्ती करते दिख ही जाती हैं।

मान्यता और त्रिशाला
मान्यता और संजय दत्त को तीसरी शादी के बाद अपना सच्चा प्यार मिला। बता दें एक दूसरे से शादी करने से पहले ये दोनों ही स्टार दो बार पहले शादी कर चुके थे। संजय दत्त की सबसे बड़ी बेटी त्रिशाला उम्र में मम्मी मान्यता से सिर्फ 9 साल छोटी हैं। मान्यता और त्रिशाला का रिश्ता दोस्तों जैसा है। मान्यता की हर फोटो को सोशल मीडिया पर सबसे पहले उनकी बेटी त्रिशाला का ही लाइक मिलता है।

पूजा भट्ट और सोनी राजदान
पूजा भट्ट अपनी सौतेली मां सोनी राजदान के साथ काफी कम्फर्टेबल हैं। बता दें पूजा महेश भट्ट की बड़ी बेटी हैं। पूजा और उनकी स्टेप मॉम में 16 साल का अतंर है।

किरण राव और जुनैद खान
आमिर खान की पत्नी किरण राव का अपने दोनों सौतेले बच्चों के साथ बेहद प्यारा रिश्ता है। आमिर के बड़े बेटे जुनैद अपनी सौतेली मां किरण से करीब 21 साल छोटे हैं।



loading...