बॉलीवुड के किसी भी स्टार को अपनी शादी में नहीं बुलाएंगी प्रियंका चोपड़ा

2018-11-06_PriyankaNick.jpg

न्यूयॉर्क में ब्राइडल शावर पार्टी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने बैचलरेट पार्टी मनाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों पर उनकी भावी सास ने उनसे ‘अच्छा बनने’ की गुजारिश की थी. इस पार्टी में परिणिति चोपड़ा और ईशा अंबानी भी नजर आईं थी. निक और प्रियंका की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका ने अपनी शादी में किसी भी बॉलीवुड कलाकार को इनवाइट नहीं किया है. इससे पहले खबर थी कि वे शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ को इस फंक्शन में बुलाएंगी लेकिन अब उनका इरादा बदल गया है. प्रियंका और निक जोनस की शादी में उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी का संगीत 30 नवंबर को होगा. खबर ये भी है कि निक और प्रियंका दो बार शादी करेंगे. एक बार हिंदू और दूसरी बार क्रिश्च‍ियन रीति रिवाज से शादी होगी. दोनों की शादी का समारोह 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक जोधपुर में होने की संभावना है.

आपको बता दें, हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक निक ने $6.5 मिलयन देकर एक शानदार घर को खरीदा है. इस घर में 5 बेडरूम 4 बॉथरूम हैं और एक बड़ा स्विमिंग पूल है. इसका टोटल एरिया 4,129 Square Feet है. रिपोर्ट के अनुसार निक ने प्रियंका को प्रपोज के कुछ महीने पहले ही इसे खरीदा है.

आपको बता दें, प्रियंका की कजिन परिणीती चोपड़ा ने जूता चुराई में निक से 5 मिलियन डॉलर की डिमांड की है. भारतीय करेंसी में इस रकम की कीमत लगभग 37 करोड़ रुपए के बराबर है.



loading...