OMG! इन सेलेब्स ने घटाया कई किलो वजन, Fat से हुए Fit

2016-10-22_1aalia-bhatt-fat-fit.jpg 2016-10-22_2Pareenti-chopra-after-before.jpg 2016-10-22_3Zarin-khan-fit-fat.jpg 2016-10-22_4jacky-bhagnani-fit-fat.jpg 2016-10-22_5sonakshi-sinha-fat-to-fit.jpg 2016-10-22_6arjunkapoor-Before-After.jpg 2016-10-22_7Sonam-Kapoor-Before-and-After-Weight-Loss.jpg 2016-10-22_8kareena_kapoor_fat_fit.jpg 2016-10-22_9karan-johar-weight-loss.jpg 2016-10-22_10Adnan-sami-fit-fat.jpg

इन सेलेब्स ने फिल्मो के लिए घटाया अपना कई किलो वजन.

आलिया भट्ट
फोटो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि जो आलिया अब इतनी खूबसूरत दिखाई देती हैं, वो कभी मोटी हुआ करती थीं। फिल्मों में आने के लिए उन्होंने तीन महीने में 16 किलो वजन कम किया था। आलिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी। फिल्म में उन्होंने बिकिनी सीन भी दिया था, जो दर्शकों को पसंद आया था।

परिणीति चोपड़ा
बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा 28 साल की हो गई हैं। 22 अक्टूबर 1988 को अंबाला, हरियाणा में जन्मी परिणीति ने 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल'(2011) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि, उन्हें पहचान 'इशकजादे' से मिली। परिणीति अब तक 'शुद्ध देसी रोमांस', 'हंसी तो फंसी' और 'दावत ए इश्क' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जल्दी ही उन्हें 'मेरी प्यार बिंदू' में देखा जाएगा। जब 'लेडीज Vs रिकी बहल' में परिणीति आई थीं, तब वो काफी मोटी थीं। हालांकि, फिल्मों में आगे बढ़ने के लिए और फैन्स क्लब को बढ़ाने के लिए परिणीति ने अपने वजन पर काफी वर्क किया। जब उनकी फिल्म 'इशकजादे' रिलीज हुई, तो परदे पर बदली हुई परिणीति नजर आई थीं। अब तो वे और भी फिट हो गई हैं।

पिछले साल दिसंबर में एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने कहा था, "4 साल पहले दुनिया के सामने एक चर्बी वाली और चाइल्डिश लड़की आई थी। 4 साल बाद मैं वह हूं, जो बनना चाहती थी। मैं दूसरों को चैलेंज करती हूं कि आप भी ऐसा कर सकते हैं। क्योंकि मुझे यकीन है कि मेरी तरह, आप भी ऐसी बॉडी बनाना चाहेंगे।"

जरीन खान
साल 2005 में जब जरीन का वजन 100 किलो था तो उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि वह एक्ट्रेस बनेंगी। साल 2010 में उन्हें सलमान खान के अपोजिट फिल्म ‘वीर’ में ड्रीम रोल मिला। जिसके लिए उन्होंने अपना 30 किलो वजन कम किया था, लेकिन इतना काफी नहीं था। जरीन को अपने बढ़े हुए वजन के लिए काफी आलोचना सहनी पड़ी थी। जिसके बाद उन्होंने छरहरी काया पाने के लिए पावर योगा, कार्डियो बूटकैंप और स्पेशल वेट लॉस ट्रेनिंग ली। नतीजा जरीन पहले की तुलना में काफी फिट हो गई। एक इंटरव्यू के दौरान जरीन ने कहा था- ‘मैंने अपना वजन फिल्मों के लिए नहीं, बल्कि मीडिया के लिए घटाया है क्योंकि आप सभी मुझे बहुत क्रिटिसाइज करते थे।’

जैकी भगनानी
एक्टर जैकी भगनानी को अब तक बॉलीवुड में बड़ी सफलता नहीं मिली है, लेकिन वजन कम करने में वो कामयाब हुए हैं। कभी उनका वजन 130 किलो था। एक्टिंग के जुनून के चलते उन्होंने जिम में पसीना बहाया और वजन 80 किलो तक कम किया। इस दौरान उन्होंने अपनी डाइट पर भी काम किया।

सोनाक्षी सिन्हा
सोनाक्षी सिन्हा पहले बहुत मोटी हुआ करती थीं, लेकिन अब वो बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस नजर आती हैं। इसके लिए उन्होंने 5, 10 नहीं बल्कि पूरे 30 किलो वजन घटाया था। सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग' से करियर की शुरुआत करने के लिए उन्होंने सबसे ज्यादा बदलाव अपनी डाइट में किया था। जिम से दूर रहने वाली सोनाक्षी ने घर पर ही कड़ी मेहनत और एक्सरसाइज कर ये ग्लैमरस लुक पाया था। अब सोनाक्षी काफी फिट नजर आती हैं और वो लगातार अपनी फिटनेस पर काम कर रही हैं।

अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड में एंट्री 'इशकजादे' से की थी। फिल्म में उनके डैशिंग लुक को देखकर कोई नहीं कह सकता था कि कुछ समय पहले तक उनका वजन 170 किलो था, जिसमें से उन्होंने करीब 68 किलो कम किया। उनका वजन कम करने में सलमान ने मदद की थी।

सोनम कपूर
अनिल कपूर की बिटिया सोनम की गिनती बॉलीवुड की स्लिम एक्ट्रेसेस में होती है। इसके लिए उन्होंने 30 किलो वजन कम किया था। फिल्म 'सांवरिया' में जब सोनम आई थीं, तब उनका वजन 86 किलो था। सोनम इन दिनों न सिर्फ बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस है, बल्कि उनके ड्रेस सेंस की भी काफी तरफ तारीफ होती है।

करीना कापूर खान
बॉलीवुड की बेगम यानी करीना कपूर ने अपना करियर फिल्म 'रिफ्यूजी' से शुरू किया था। वो इस फिल्म में भी फिट नजर आई थीं, लेकिन करीना को जीरो फिगर चाहिए था। ऐसे में उन्होंने अपने वेट को और कम किया और खुद को जीरो फिगर देकर बन गईं बॉलीवुड की ग्लैमरस गर्ल।

करन जौहर
डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करन जौहर करीब 20 साल की उम्र तक 120 किलो के हुआ करते थे। उन्होंने अपना ये फोटो ट्विटर पर शेयर किया था। फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना वजन घटाया था।

अदनान सामी
जब बात वजन कम करने की आती है तो सिंगर अदनान सामी को जरूर याद किया जाता है। अब स्क्रीन पर जो अदनान दिखाई देते हैं उन्हें देखकर इस बात का यकीन नहीं होता कि ये वही अदनान हैं, जिनका वजन कभी 206 किलो हुआ करता था। अदनान ने अपनी एल्बम के सॉन्ग 'कभी तो नजर मिलाओ...' और 'लिफ्ट करा दे....' में एक्टिंग भी की थी। उस एल्बम में वो इतने ज्यादा मोटे थे कि साथ में काम करने वाली एक्ट्रेसेस फिट होने के बावजूद बहुत दुबली-पतली दिखाई देती हैं।


 



loading...