अमेरिका के फ्लोरिडा में लैंडिंग के वक्त रनवे से फिसलकर नदी में जा गिरा बोइंग 737 विमान, 136 यात्री थे सवार

पाकिस्तान को मिली चेतावनी, आतंकियों को पैसा देना बंद करो, नहीं तो नतीजा भुगतने को तैयार हो जाओ

एयर स्ट्राइक से सदमे में पाकिस्तान, अपना हवाई क्षेत्र खोलने के लिए भारत के सामने रखी शर्त, कहा- बालाकोट जैसा हमला फिर न हो

ड्रोन ढेर होने के बाद ट्रंप ने दी थी ईरान पर हमले की मंजूरी, लेकिन बाद में बदला फैसला

ईरान ने मार गिराया अमेरिका का शक्तिशाली ड्रोन, न्यूयॉर्क से मुंबई आने वाली फ्लाइट रदद्

दो दिवसीय उत्तर कोरिया की यात्रा पर पहुंचे चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग, हुआ जोरदार स्वागत

डोनाल्ड ट्रंप ने चुनाव प्रचार अभियान के तहत, 24 घंटे में जुटाए 172 करोड़ रुपए

2019-05-04_Boeing737.jpg

अमेरिका के फ्लोरिडा में शुक्रवार को बड़ा विमान हादसा होने से टल गया है. यहां यात्रियों से भरा एक बोइंग 737 विमान नदी में गिर गया है. समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक हादसे के वक्‍त विमान में 136 यात्री सवार थे. एजेंसी ने जैक्‍सनविले स्थित नेवल एयर स्‍टेशन के हवाले से जानकारी दी है कि इस हादसे में किसी के घायल या हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

रॉयटर्स के मुताबिक ग्‍वाटानामो बे नेवल स्‍टेशन से फ्लोरिडा आ रहा विमान एयरपोर्ट पर लैंडिंग के बाद फिसल गया और पास की सेंट जोंस नदी में जा गिरा. इस हादसे के बाद हड़कंप मच गया है. स्‍थानीय मीडिया के हवाले से कहा जा रहा है कि हादसे में कम से कम दो यात्री घायल हुए हैं.

जिस वक्‍त विमान की लैंडिग हो रही थी, उस समय वहां पूरा इलाका तेज तूफान की चपेट में था. यह हादसा अमेरिका के स्‍थानीय समयानुसार शुक्रवार रात 9:40 बजे हुआ है. जैक्‍सनविले के मेयर लेनी करी के मुताबिक अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने भी हादसे के बाद बचाव कार्य की स्थिति जानी. करी के अनुसार नदी में गिरने के बाद विमान डूबा नहीं. उस पर सवार हर यात्री सही सलामत है.



loading...