विडियो: दिल्ली में हुआ बम धमाका, सबसे व्यस्त नया बाज़ार में धमाके से हुई एक शख्स की मौत

दिल्ली सरकार के लिए बुरी खबर, विधायक मनोज कुमार को चुनाव में बाधा पहुंचाने के आरोप में 3 महीने की जेल और 10 हजार रुपए का जुर्माना

मौसम ने बदला अपना मिजाज, इन राज्यों में आज होगी बारिश, दिल्ली में 29 जून तक पहुंचेगा मानसून

दिल्ली के महरौली में दिल दहलाने देने वाली वारदात, सनकी पिता ने पत्नी समेत 3 बच्चों की गला रेतकर की हत्या

दिल्ली: कालिंदीकुंज मेट्रो के पास फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग, दमकल की 15 गाड़ियां मौजूद, मेट्रो सेवा बाधित

दिल्ली में सिख टेम्पो चालक की पिटाई पर 3 पुलिसकर्मी निलंबित, गृह मंत्रालय ने मांगा जवाब

दिल्ली-एनसीआर में बारिश के बाद मौसम हुआ सुहाना, पहाड़ों पर अगले 24 घंटे में ओले गिरने की संभावना

2016-10-25_nya-bazar.jpg

दिल्ली के सबसे व्यस्त बाज़ारों में से एक नया बाज़ार में हुआ है धमाका. इस धमाके में एक युवक की मौत भी हो गयी है. सीसी टीवी फुटेज से सामने आई है जिसमे नज़र आ रहा है की धमाका कहाँ हुआ. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा है धमाका किस वजह से हुआ इसका अभी पता नहीं चल सका है. लेकिन पुलिस अपना काम मुस्तैदी के साथ कर रही है. धमाके को लेकर गृहमंत्रालय ने दिल्ली पुलिस से रिपोर्ट मांगी है. 

स्पेशल कमिश्नर एस बी के सिंह ने कहा कि शुरूआती जांच के दौरान लग रहा है कि यह पटाखों के चलते धमाका हुआ है. लेकिन यह जांच का विषय है कि कौन सी सामग्री इस्तेमाल किया गया था इस पटाखे को बनाने में. दरअसल, चांदनी चौक के नया बाजार इलाके में एक शख्स अपने सिर पर पटाखे ले कर जा रहा  था. इस दौरान वो बीड़ी पी रहा था, जिससे धमाके की आशंका है. फिलहाल मरने वाली की पहचान नहीं हो सकी है. 

चश्मदीद इरफ़ान और विशाल का कहना है कि ये पटाखों की आवाज नहीं थी और यह एक बेहद तेज धमाका था. एक व्यक्ति अपने सिर पर कुछ रखकर ले जा रहा. जैसे ही उसने बीड़ी पी ब्लास्ट हुआ. विस्फोट की तीव्रत इतनी थी कि लाहौरी गेट, पीलीकोठी, खारीबावली तक आवाज सुनी गई. ये सभी दूरियां 800 मीटर तक हैं.

फोरेंसिक टीम और अधिकारी मौके पर पंहुच कर नमूने एकत्र कर रहे हैं. पुलिस टीम को सोनी रिंग फायर पटाखों के पैकेट घटनास्थल से मिले हैं. पुलिस का कहना है कि ये पटाखें उत्तराखंड में बनाए गए हैं. दिल्ली पुलिस कर्मियों ने त्योहारों के सीजन के मद्देनजर सुरक्षा कड़ी कर रखी है.



loading...