भारत में लॉन्च हुए Blackberry Evolve और Evolve X, जानें कीमत और फीचर्स

2018-08-02_BlackberryEloveandEvolveX.jpg

ऑप्टिमस इंफ्राकॉम ने Blackberry Evolve और Evolve X नाम से दो नए स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है. इनमें 5.99 इंच फुल एचडी+ टच स्क्रीन दिया गया है. दोनों डिवाइस क्विक चार्ज टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करते हैं और इनमें 4000mAh की बैटरी दी गई है. ये दोनों ही स्मार्टफोन फेस अनलॉक फीचर को सपोर्ट करते हैं और 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आ रहे हैं. माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से Evolve X की स्टोरेज 2TB तक बढ़ाई जा सकती है. वहीं Evolve की स्टोरेज को सिर्फ 256GB तक ही बढ़ाया जा सकता है. कंपनी ने Evolve में 4GB की रैम लगाई है. जबकि, Evolve X में 6GB रैम लगाई गई है.

इन स्मार्टफोन्स में गोरिल्ला ग्लास 5 का स्क्रीन प्रोटेक्शन भी दिया गया है. कंपनी ने Blackberry Evolve में 12+13 मेगापिक्सल और Evolve X में 13+13 मेगापिक्सल का 6 पीस लेंस वाला रियर कैमरा दिया है. इनमें सेल्फी के लिए f/2.0 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. कंपनी इन स्मार्टफोन्स को एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन पर बेचेगी. Evolve इस महीने के आखिर तक अवेलेबल हो जाएगा, जबकि Evolve X सितम्बर में मिलना शुरू होगा.

इन स्मार्टफोन्स के साथ ग्राहकों को कई आकर्षक ऑफर्स भी मिल रहे हैं. स्मार्टफोन की खरीदारी पर ग्राहकों को नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन तो मिलेगा ही इसके साथ आईसीआईसीआई डेबिट या क्रेडिट कार्ड के माध्यम से खरीदने पर ग्राहकों को 5 प्रतिशत का एक्सट्रा कैशबैक भी मिलेगा. इसके अलावा रिलायंस जिओ भी करीब 3,950 रुपए की कीमत वाले आफर्स दे रही है.



loading...