पश्चिम बंगाल: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा- जो बुद्धजीवी सड़क पर गोमांस खाते हैं, कुत्ते की मीट भी खाएं

2019-11-05_DilipGhosh.jpg

पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक बार फिर गोमांस खाने वालों पर हमला बोला है. दिलीप घोष ने कहा कि गाय के साथ जो जैसा करेगा, उसके साथ वैसा ही बर्ताव किया जाएगा. जो बुद्धजीवी सड़कों पर गोमांस खा रहे हैं, मैं उनसे कहना चाहूंगा कि वे कुत्ते का मांस भी खाएं.

बर्धमान में आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए घोष ने कहा कि कुछ बुद्धजीवी सड़कों पर गोमांस खाते हैं, मैं उनसे कहता हूं कि वे कुत्ते का भी मांस खाएं, इससे उनका स्वास्थय ठीक रहेगा, वो भी जानवर खाने चाहें खा सकते हैं. लेकिन सड़कों पर क्यों? अगर खाना ही है तो अपने घरों में खाएं. 

दिलीप घोष ने कहा कि गाय हमारी मां है, हम उसका दूध पीकर जिंदा रहते है, तो इस तरह अगर कोई भी मेरी मां के साथ बुरा व्यवहार करेगा, तो मैं उनके साथ वैसा ही व्यवहार करूंगा जैसा उनके साथ किया जाना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि भारत की पवित्र भूमि पर गाय को मारना और उसके मांस को खाना अपराध हैं.

घोष ने आगे कहा कि भारतीय नस्ल की गायों एक विशेष विशेषता है कि इसके दूध में सोना मिला होता है और इसीलिए उनके दूध का रंग थोड़ा पीला होता है. भारतीय गायों में एक नाड़ी होती है जो धूप की मदद से सोना उत्पन्न करने में मदद करती है. हमें इन गायों की रक्षा करनी होगी.
 



loading...