भाजपा के ‘सेवा सप्ताह’ कार्यक्रम की शुरुआत, अमित शाह ने AIIMS में बांटे फल, झाडू भी लगाई

2019-09-14_AmitShah.jpg

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा पूरे देश में सेवा सप्ताह का आयोजन कर रही है. 14-20 सितंबर के बीच मनाए जाने वाले इस सेवा सप्ताह के अंतर्गत भाजपा लोगों को सरकार की उपलब्धियां बताएगी. अस्पतालों में उपयोगी लेख वितरित करने पर ध्यान दिया जाएगा, प्रत्येक जिले में 10 दिव्यांगों की जिम्मेदारी ली जाएगी और सिंगल यूज प्लास्टिक के बारे में जागरूकता पैदा की जाएगी.

इसी आयोजन के तहत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने अस्पताल में भर्ती बच्चों से मुलाकात की और उन्हें फल बांटें. इसके बाद अमित शाह, जेपी नड्डा और भाजपा नेता विजय गोयल और विजेंद्र गुप्ता ने एम्स में साफ-सफाई भी की. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री का जन्मदिन 17 सितंबर को आता है.

बच्चों को फल बांटने और अमेस परिसर में सफाई के बाद अमित शाह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आज से सेवा सप्ताह मनाना शुरू कर देंगे. हमारे प्रधानमंत्री ने अपनी पूरी जिंदगी देश की सेवा के लिए समर्पित कर दी है और उन्होंने गरीबों के लिए काम किया है. इसलिए यह उचित है कि हम उनके जन्मदिन के सप्ताह को 'सेवा सप्ताह' के रूप में मनाएं.

वहीं उत्तर प्रदेश में भी भाजपा ने सेवा सप्ताह का आगाज कर दिया है. हमीरपुर में यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने राज्य के मंत्री अशोक कटारिया और रामचंद्र प्रताप सिंह के साथ सड़क पर झाड़ू लगाया. काशी में भी प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को खास तरीके से मनाया जाएगा. उनके जीवन से जुड़ी पुस्तकें समाज के प्रबुद्ध और प्रतिष्ठित लोगों तक पहुंचाई जाएंगी.


 



loading...