ताज़ा खबर

मुजफ्फरनगर में स्‍वागत समारोह के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह हुए घायल, हॉस्पिटल में एडमिट

उन्नाव दुष्कर्म मामले में आरोपी कुलदीप सेंगर के खिलाफ 16 दिसंबर को फैसला सुनाएगा सुप्रीम कोर्ट

नागरिकता संशोधन विधेयक पर बोले आजम खान- देशभक्ति करने की सजा ही भुगत रहे हैं मुसलमान

उन्नाव केस: पीड़िता की मौत पर मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुःख, बोले- मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएंगे

उन्नाव रेप पीड़िता के पिता ने कहा- हैदराबाद के दरिंदो को जैसी सजा मिली वैसी ही उनकी बेटी के दोषियों को भी मिले

यूपी में नहीं थम रहे दरिंदगी के मामले, बुलंदशहर में नाबालिग से 3 लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता अस्पताल में भर्ती

आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव रेप पीड़िता, शुक्रवार रात 11: 40 बजे ली आखिरी सांस

2019-08-12_SwatantDevSingh.jpeg

मुजफ्फरनगर में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह अपने स्‍वागत समारोह के दौरान घायल हो गए. जिले में उनके आगमन पर स्वागत समारोह का आयोजन किया गया था. जिसमें मुजफ्फरनगर की सीमा में घुसते ही प्रदेश अध्यक्ष के काफिले में हजारों गाड़ियां शामिल हो गई थीं. खुद प्रदेश अध्यक्ष अन्य नेताओं के साथ एक ट्रक पर सवार होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. प्रदेश अध्यक्ष आवास विकास कॉलोनी के पास पहुंचे तो वहां पर भी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम रखा हुआ था. महिला ने स्‍वतंत्र देव सिंह से नीचे उतरने का आग्रह किया तो अध्यक्ष जी ट्रक से नीचे उतरने लगे. भीड़ के कारण ट्रक के किसी हिस्से में अंगुली फंस गई, इससे अंगुली कट गई.

आनन फानन में कार्यकर्ताओं ने प्रदेशाध्यक्ष को घायल अवस्था में प्राइवेट चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उपचार के लिए स्वंत्रत देव को हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया है. वहां उनका इलाज जारी है. प्रदेश अध्यक्ष के घायल होने की सूचना मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया और सभी अधिकारी हॉस्पिटल में पहुंच गए हैं.

स्वतंत्र देव सिंह का जन्म यूपी के मिर्जापुर जिले में हुआ. बिना किसी राजनीतिक पृष्ठभूमि वाले स्वतंत्र देव सिंह अपने परिवार के पहले व्यक्ति थे, जो आरएसएस से जुड़े फिर बीजेपी में आकर सक्रिय राजनीति में इस मुकाम तक पहुंचे. स्वतंत्र देव सिंह 2017 के विधानसभा चुनाव में यूपी में पीएम मोदी की रैलियों के इंचार्ज थे. वह गुजरात विधानसभा चुनाव में शक्ति बूथ के इंचार्ज रह चुके हैं. लोकसभा चुनाव 2019 में उन्हें मध्यप्रदेश के चुनाव प्रभारी थे.
 



loading...