कासगंज की रैली में गरजे अमित शाह, कहा- पाकिस्तान से गोली आई तो यहां से गोला छोड़ा जाएगा

2019-04-10_AmitShah.jpg

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह आज (बुधवार) उत्‍तर प्रदेश के कासगंज के पटियाली में चुनावी रैली करने पहुंचे. लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा- पाकिस्‍तान को भारत मुंहतोड़ जवाब दे रहा है. अब अगर पाकिस्‍तान से गोली आएगी तो यहां से गोला छोड़ा जाएगा. उन्‍होंने कहा- पूरे देश में घूमकर आज मैं एटा आया हूं. कश्मीर से कन्याकुमारी और द्वारिका से जगन्नाथपुरी तक जहां भी मैं जाता हूं, सब जगह मोदी-मोदी ही सुनाई देता है. उन्‍होंने कहा- देश की जनता तय करके बैठी है कि अगले प्रधानमंत्री मोदी जी ही होंगे.

कांग्रेस पर प्रहार करते हुए अमित शाह बोले- राहुल बाबा और बुआ-भतीजा आप आतंकवादियों के साथ इलू-इलू करो, लेकिन ये मोदी सरकार है, अगर पाकिस्तान की तरफ से गोली आएगी तो इधर से गोला जाएगा. भाजपा कोई आतंकवादी संगठनों से बातचीत नहीं करने वाली है. नरेन्द्र मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनने वाले हैं. अगर आतंकियों ने फिर से गलती की तो फिर से उनके परखच्चे उड़ाए जाएंगे. सपा-बसपा और कांग्रेस वोटबैंक की राजनीति करते हैं। इसीलिए बहन मायावती कहती हैं कि हमें तो बस एक समुदाय विशेष के वोट मिल जाएं.

अमित शाह ने उमर अब्‍दुल्‍ला को निशाना बनाते हुए कहा- महागठबंधन के साथी कश्मीर को भारत से अलग करने की बात करते हैं. उमर अब्दुल्‍ला तो क्या उनकी 7 पुश्तें भी आ जाएं, कश्मीर को भारत से कोई अलग नहीं कर सकता. कश्मीर हिंदुस्तान का है और रहेगा.

अमित शाह बोले- मायावती और अखिलेश वर्षों तक एक दूसरे का मुंह नहीं देखते थे, नमस्ते तक नहीं करते थे. आज मोदी जी को हराने के लिए एक साथ आये हैं. चुनाव के बाद इनका गठबंधन तार-तार होने वाला है. सपा-बसपा की सरकार में गुंडे यूपी के लोगों को परेशान करते थे, योगी सरकार ने गुंडों को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम किया है. उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का शासन लागू करने का काम भाजपा सरकार ने किया है.

अमित शाह ने कहा- नरेन्द्र मोदी सरकार ने एटा और ब्रिज क्षेत्र के लिए बहुत से काम किये है. एटा जिले में मेडिकल कॉलेज, एटा-कासगंज रेल लाइन और मथुरा, वृन्दावन, गोकुल और बरसाना को मिलाकर कृष्ण सर्किट बनाने का काम किया है. भाजपा ने निजाम से मुक्ति दिलाई है. निजाम का मतलब है- नसीमुद्दीन सिद्दीकी से मुक्ति, इमरान मसूद से मुक्ति, आजम खान से मुक्ति, अतीक अहमद से मुक्ति और मुख्तार अंसारी से मुक्ति भाजपा ने दिलाई है. 

स्‍थानीय उद्योगों की तरफ ध्‍यान दिलाते हुए अमित शाह बोले- एटा का घूंघरू और घंटी बनाने का उद्योग बंद पड़ा था. भाजपा सरकार ने यहां के घुंघरू और घंटी के कारोबार को शुरु करने के साथ ही अलीगढ़ के ताले खुलवाने का काम भी किया है. 13वें वित्त आयोग में कांग्रेस सरकार ने 3 लाख 30 हजार करोड़ रुपया उत्तर प्रदेश को दिया था. भाजपा सरकार बनने के बाद 14वें वित्त आयोग के अंतर्गत 10 लाख 27 हजार 323 करोड़ रुपया यूपी के विकास के लिए दिया है. 

बीजेपी अध्‍यक्ष ने किसानों को लुभाते हुए कहा- अगले पांच साल में किसानों को मिलने वाले लोन पर कोई ब्याज नहीं लिया जायेगा. इसके साथ ही छोटे-बड़े सभी किसानों को 6,000 रुपये सालाना दिये जाएंगे. किसानों को 60 साल की उम्र के बाद भाजपा सरकार पेंशन देने वाली है.


 
 



loading...