छत्तीसगढ़ : भाजपा सांसद की फिसली जुबान, लड़कियों को कहा टनाटन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर निकाय मंत्री के घर में फेंका कचरा, पुलिस ने बरसाई लाठियां, राहुल गांधी बोले- मोदी की हुकूमत में तानाशाही बन गया है पेशा

पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी ने थामा भाजपा का दामन, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने दिलाई सदस्यता

अटल बिहारी वाजपेयी जी की अस्थि कलश यात्रा सभा में मंत्रियों ने लगाए ठहाके, विडियो वायरल

छत्तीसगढ़ के सुकमा में पुलिस ने मुठभेड़ में 2 नक्सलियों को किया ढेर, 1 पुलिस जवान घायल

छत्तीसगढ़: विधानसभा में तांत्रिक ने किया जादू-टोना, राज्य में चौथी बार सरकार बनने की भविष्यवाणी

छत्तीसगढ़: पीएम मोदी ने कहा- भिलाई ने केवल स्टील नहीं बल्कि समाज और देश बदला

2017-10-04_bansilal54.jpeg

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली बीजेपी के 77 वर्षीय सांसद बंसीलाल महतो ने लड़कियों को लेकर विवादित बयान दिया है. सोमवर (2 अक्‍टूबर) को एक कुश्‍ती प्रतियोगिता में बोलते हुए सांसद ने कहा कि छत्‍तीसढ़ की लड़कियां टना-टन होती जा रही हैं. ऐसे में अब यहां दिल्ली और मुंबई की लड़कियों की जरूरत नहीं है.

वहीं, महतो के इस भाषण के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद राज्य के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने इस पर आपत्ति जताई है और सांसद से इस्तीफे तक की मांग कर दी. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी अपने सांसद के इस आचरण के लिए राज्य की जनता से माफी मांगे और सांसद से इस्तीफा ले.

उन्होंने कहा कि महतो की छत्तीसगढ़ की लड़कियों के सम्बंध में की गई टिप्पणी बेहद आपत्तिजनक है. महतो ने राज्य की लड़कियों के सन्दर्भ में टिप्पणी करते समय शिष्टता और नैतिकता के सारे मापदण्डों को तोड़ दिया.

उन्होंने कहा कि यह बयान देश की सर्वोच्च पंचायत में बैठने वाले नेता का है. इस टिप्पणी से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का महिलाओं के प्रति घृणित सोच वाला नजरिया सामने आया है.



loading...