छत्तीसगढ़ : भाजपा सांसद की फिसली जुबान, लड़कियों को कहा टनाटन

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव परिणाम: कांग्रेस को पूर्ण बहुमत, मुख्यमंत्री की रेस में ये 4 चेहरे

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत, 90 में से 58 सीटों पर बढ़त

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में सेना ने मुठभेड़ में 1 नक्सली को किया ढेर, एनकाउंटर जारी

छत्तीसगढ़: बीजेपी के मंत्री को भारी पड़ी EVM की पूजा, चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस

छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग जारी, सुबह 10 बजे तक पड़े 12.54% वोटिंग, EVM को लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत

बसपा सप्रीमो मायावती का बीजेपी-कांग्रेस पर हमला, कहा- एक सांपनाथ तो एक नागनाथ, अखिलेश बोले- दोनों में कोई फर्क नहीं

2017-10-04_bansilal54.jpeg

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली बीजेपी के 77 वर्षीय सांसद बंसीलाल महतो ने लड़कियों को लेकर विवादित बयान दिया है. सोमवर (2 अक्‍टूबर) को एक कुश्‍ती प्रतियोगिता में बोलते हुए सांसद ने कहा कि छत्‍तीसढ़ की लड़कियां टना-टन होती जा रही हैं. ऐसे में अब यहां दिल्ली और मुंबई की लड़कियों की जरूरत नहीं है.

वहीं, महतो के इस भाषण के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद राज्य के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने इस पर आपत्ति जताई है और सांसद से इस्तीफे तक की मांग कर दी. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी अपने सांसद के इस आचरण के लिए राज्य की जनता से माफी मांगे और सांसद से इस्तीफा ले.

उन्होंने कहा कि महतो की छत्तीसगढ़ की लड़कियों के सम्बंध में की गई टिप्पणी बेहद आपत्तिजनक है. महतो ने राज्य की लड़कियों के सन्दर्भ में टिप्पणी करते समय शिष्टता और नैतिकता के सारे मापदण्डों को तोड़ दिया.

उन्होंने कहा कि यह बयान देश की सर्वोच्च पंचायत में बैठने वाले नेता का है. इस टिप्पणी से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का महिलाओं के प्रति घृणित सोच वाला नजरिया सामने आया है.



loading...