हरियाणा के कुरुक्षेत्र से बीजेपी के सांसद राजकुमार सैनी ने अपनी नई पार्टी का किया ऐलान, 2 सितंबर को करेंगे रैली

HCS पेपर लीक मामले में चीफ जस्टिस कृष्ण मुरारी ने पूछा- बिना पढ़े-लिखे 43 वर्ष की हाउसवाइफ टॉपर कैसे बन गई?

रेवाड़ी गैंगरेप केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी निशु फोगाट को किया गिरफ्तार, SP राजेश दुग्गल का तबादला

हरियाणा के रेवाड़ी में राष्ट्रपति से सम्मानित छात्रा को अगवा करके 12 लड़कों ने किया दुष्कर्म, न्याय के लिए भटक रहा परिवार

गुरुग्राम में तीन मंजिला इमारत में लाउडस्पीकर से अजान, नगर निगम ने मस्जिद को किया सील

हरियाणा के रोहतक में कोर्ट में गवाही पर आई लड़की और सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने ऑनर किलिंग का शक जताया

राजस्थान के बाद अब हरियाणा में भीड़ हिंसा का कहर, भैंस चुराने के शक में 2 लोगों को पीट-पीटकर मार डाला

2018-08-31_rajkumarsaini.jpg

हरियाणा के कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने अपनी नई पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया है. उनकी नई पार्टी का नाम ‘लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी’ है. शुक्रवार को उन्होंने कहा है कि वह आने वाले 2 सितंबर को एक बड़ी रैली करेंगे और लोगों के सामने अपनी बात रखेंगे.

चंड़ीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राजकुमार सैनी ने बताया कि नई पार्टी बनाने से पहले उन्होंने छह महीने तक सर्वे कराया था. इसके साथ ही उन्होंने जनता से नई पार्टी को लेकर सुझाव मांगे थे. इसके बाद ही उन्होंने नई पार्टी बनाने की घोषणा की है.

आपको बता दें कि राजकुमार सैनी काफी समय से पार्टी की नीतियों से नाराज चल रहे हैं. ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर उन्होंने कहा था कि ओबीसी आरक्षण में जाटों को हिस्सेदारी देने की बीजेपी की मंशा के खिलाफ वह खड़े हैं. उन्होंने कहा था कि इस मुद्दे पर जो हाल कांग्रेस का हुआ था वही बीजेपी का हो जाएगा.

राजकुमार सैनी राज्यसभा चुनाव पर भी सवाल खड़े कर चुके हैं. उन्होंने कई बार कहा है कि जो लोग अपने वार्ड में पंच नहीं बन सकते हैं वे राज्यसभा चले जाते हैं. जनता जिनको चुनकर भेजती है उनके साथ कबूतरबाजी की जाती है.



loading...