हरियाणा के कुरुक्षेत्र से बीजेपी के सांसद राजकुमार सैनी ने अपनी नई पार्टी का किया ऐलान, 2 सितंबर को करेंगे रैली

कांग्रेस को हरियाणा में लगा बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए पूर्व सांसद अरविंद शर्मा

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पीएम मोदी ने कहा- जो ईमानदार है उन्हें चौकीदार पर विश्वास है, जो भ्रष्ट है उन्हें मोदी से कष्ट है

जींद उपचुनाव: जाटलैंड में 52 साल बाद खिला कमल, 12935 वोटों से जीते कृष्ण मिड्ढा, कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला की करारी हार

गुरुग्राम के उलावास में चार मंजिला इमारत गिरी, मलबे में दबे 5 से ज्यादा लोग, राहत बचाव कार्य जारी

बीएसएफ में खराब खाने का आरोप लगाने वाले जवान तेज बहादुर यादव के बेटे ने की आत्महत्या

पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड मामले में राम रहीम समेत अन्य दोषियों को उम्रकैद की सजा

2018-08-31_rajkumarsaini.jpg

हरियाणा के कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने अपनी नई पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया है. उनकी नई पार्टी का नाम ‘लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी’ है. शुक्रवार को उन्होंने कहा है कि वह आने वाले 2 सितंबर को एक बड़ी रैली करेंगे और लोगों के सामने अपनी बात रखेंगे.

चंड़ीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राजकुमार सैनी ने बताया कि नई पार्टी बनाने से पहले उन्होंने छह महीने तक सर्वे कराया था. इसके साथ ही उन्होंने जनता से नई पार्टी को लेकर सुझाव मांगे थे. इसके बाद ही उन्होंने नई पार्टी बनाने की घोषणा की है.

आपको बता दें कि राजकुमार सैनी काफी समय से पार्टी की नीतियों से नाराज चल रहे हैं. ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर उन्होंने कहा था कि ओबीसी आरक्षण में जाटों को हिस्सेदारी देने की बीजेपी की मंशा के खिलाफ वह खड़े हैं. उन्होंने कहा था कि इस मुद्दे पर जो हाल कांग्रेस का हुआ था वही बीजेपी का हो जाएगा.

राजकुमार सैनी राज्यसभा चुनाव पर भी सवाल खड़े कर चुके हैं. उन्होंने कई बार कहा है कि जो लोग अपने वार्ड में पंच नहीं बन सकते हैं वे राज्यसभा चले जाते हैं. जनता जिनको चुनकर भेजती है उनके साथ कबूतरबाजी की जाती है.



loading...