सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें, BJP सांसद ने दिया ये विवादित बयान

2018-06-25_BJP-mp-sapna-choudhary.jpg

हरियाणा के करनाल से बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चौधरी ने मशहूर डांसर सपना चौधरी को ठुमके लगाने वाली बताया है. सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल और कांग्रेस के लिए प्रचार करने के सवाल पर उन्होंने जवाब में ये बयान दिया. सपना चौधरी ने हाल ही में कांग्रेस के लिए प्रचार करने की इच्छा जाहिर करते हुए खुद को सोनिया और राहुल गांधी से प्रभावित बताया था. सपना चौधरी हरियाणा की ही रहने वाली हैं.

अश्विनी कुमार चौधरी हरियाणा के करनाल से बीजेपी सांसद हैं. पत्रकारों से बात करने के दौरान उनसे सपना चौधरी को लेकर सवाल पूछा गया. इस पर उन्होंने कहा ‘कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं वो ही ठुमके लगाएंगे, ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है.’

बता दें कि सिंगर और डांसर सपना चौधरी पिछले सप्ताह शुक्रवार को कांग्रेस मुख्यालय गई थीं. उन्होंने यहां पहुंच सोनिया से मिलने की इच्छा जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी से प्रभावित हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि वह लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं.

सपना चौधरी हरियाणवी की सिंगर और डांसर हैं. वह उत्तर भारत सहित पूरे देश में मशहूर हैं. उनके विडियो लाखों की संख्या में देखे जाते हैं. वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुकी हैं. कई बार अपने गानों और डांस को लेकर वह विवादों में आ चुकी हैं. कई बार शो के दौरान दर्शकों द्वारा बवाल की घटनाएं हो चुकी हैं. यूपी के कानपुर में बवाल के कारण उनका शो कैंसिल कर दिया गया था.



loading...