सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें, BJP सांसद ने दिया ये विवादित बयान

HCS पेपर लीक मामले में चीफ जस्टिस कृष्ण मुरारी ने पूछा- बिना पढ़े-लिखे 43 वर्ष की हाउसवाइफ टॉपर कैसे बन गई?

रेवाड़ी गैंगरेप केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी निशु फोगाट को किया गिरफ्तार, SP राजेश दुग्गल का तबादला

हरियाणा के रेवाड़ी में राष्ट्रपति से सम्मानित छात्रा को अगवा करके 12 लड़कों ने किया दुष्कर्म, न्याय के लिए भटक रहा परिवार

गुरुग्राम में तीन मंजिला इमारत में लाउडस्पीकर से अजान, नगर निगम ने मस्जिद को किया सील

हरियाणा के कुरुक्षेत्र से बीजेपी के सांसद राजकुमार सैनी ने अपनी नई पार्टी का किया ऐलान, 2 सितंबर को करेंगे रैली

हरियाणा के रोहतक में कोर्ट में गवाही पर आई लड़की और सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने ऑनर किलिंग का शक जताया

2018-06-25_BJP-mp-sapna-choudhary.jpg

हरियाणा के करनाल से बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चौधरी ने मशहूर डांसर सपना चौधरी को ठुमके लगाने वाली बताया है. सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल और कांग्रेस के लिए प्रचार करने के सवाल पर उन्होंने जवाब में ये बयान दिया. सपना चौधरी ने हाल ही में कांग्रेस के लिए प्रचार करने की इच्छा जाहिर करते हुए खुद को सोनिया और राहुल गांधी से प्रभावित बताया था. सपना चौधरी हरियाणा की ही रहने वाली हैं.

अश्विनी कुमार चौधरी हरियाणा के करनाल से बीजेपी सांसद हैं. पत्रकारों से बात करने के दौरान उनसे सपना चौधरी को लेकर सवाल पूछा गया. इस पर उन्होंने कहा ‘कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं वो ही ठुमके लगाएंगे, ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है.’

बता दें कि सिंगर और डांसर सपना चौधरी पिछले सप्ताह शुक्रवार को कांग्रेस मुख्यालय गई थीं. उन्होंने यहां पहुंच सोनिया से मिलने की इच्छा जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी से प्रभावित हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि वह लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं.

सपना चौधरी हरियाणवी की सिंगर और डांसर हैं. वह उत्तर भारत सहित पूरे देश में मशहूर हैं. उनके विडियो लाखों की संख्या में देखे जाते हैं. वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुकी हैं. कई बार अपने गानों और डांस को लेकर वह विवादों में आ चुकी हैं. कई बार शो के दौरान दर्शकों द्वारा बवाल की घटनाएं हो चुकी हैं. यूपी के कानपुर में बवाल के कारण उनका शो कैंसिल कर दिया गया था.



loading...