उत्तराखंड: युवती संग अश्लील हरकतें कैमरे में कैद नेताजी, पार्टी में मचा घमासान

यूपी के बाद अब उत्तराखंड में भी पॉलीथिन के इस्तेमाल पर लगा बैन, सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने दिए आदेश

दिल्ली में भारी बारिश की वजह से संसद भवन परिसर में भरा पानी, उत्तराखंड में बादल फटने से 2 की मौत

उत्तराखंड: चमोली में बरसी आसमानी आफत, बादल फटने से कई दुकानें और गाड़ियां क्षतिग्रस्त, भारी बारिश की चेतावनी

उत्तराखंड: पिथौरागढ़ में मूसलाधार बारिश से भारी नुकसान, हाइड्रो प्रोजेक्ट बहा, दर्जनों मकान ढहे

उत्तराखंड के पौड़ी-गढ़वाल में बस के गहरी खाई में गिरने से 48 की मौत, हादसे की असली वजह आई सामने

जनता दरबार में बुजुर्ग शिक्षिका ने मांगा ट्रांसफर, वाद-विवाद के बीच भड़के सीएम ने कर दिया सस्पेंड

2018-06-02_viralvideo.gif

उत्तराखंड से किच्छा विधानसभा से एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी के नेता एक युवती के साथ अश्लील हरकतें करते दिख रहे हैं. होटल के कमरे से नेताजी का ये विडियो काफी सुर्खियाँ बटोर रहा है. 8 सेकंड के विडियो ने नेता के साथ-साथ पार्टी को भी बेचैन कर दिया है. इसे लेकर पार्टी में भी हड़कंप मचा हुआ है. पर कोई भी मामले में बोलने से बच रहा है.

हालांकि इस मामले में किसी पक्ष से शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, लेकिन सियासी गलियारों में वीडियो की खूब चर्चा हो रही है. कहा जा रहा है कि जल्द ही पार्टी इस मामले में कार्यवाही कर सकती है. किच्छा क्षेत्र का निवासी यह नेता संगठन में पदाधिकारी भी है. वह अमूमन पार्टी के बड़े प्रोग्राम्स नजर आता है. शुक्रवार को नेता की वीडियो क्लिप वायरल हो गई. क्लिप में यह नेता एक युवती के साथ होटल के कमरे में अश्लील अवस्था में है. 

वीडियो को लेकर सियासत भी हो रही है. वीडियो के बहाने कुछ लोग राजनीतिक हित साधने की जुगत में लगे हुए हैं. भाजपा के आला नेताओं तक वीडियो पहुंचा दिया गया है. सीओ हिमांशु शाह ने कहा मामला उनके संज्ञान में नहीं है. किसी ने मामले की शिकायत भी नहीं की. वहीं जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने बताया कि वह देहरादून में हैं. उन्हें ऐसे किसी मामले की सूचना फिलहाल नहीं है.



loading...