बीजेपी ने पिस्टल लहराने वाले विधायक प्रणव सिंह चैंपियन को 6 सालों के लिए पार्टी से निष्कासित किया

सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत का बड़ा बयान, उत्तराखंड में लागू हो सकता है एनआरसी

उत्तराखंड में भारी बारिश से तबाही, बादल फटने से 2 लोगों की मौत, कई मकान क्षतिग्रस्त

सीने में दर्द के चलते एम्स में भर्ती आचार्य बालकृष्ण की हालत में सुधार, दोपहर तक किए जा सकते हैं डिस्चार्ज

‘तमंचे पर डिस्को’ करने वाले निलंबित विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को बीजेपी ने दिखाया बाहर का रास्ता

बीजेपी के निलंबित विधायक का ‘तमंचे पर डिस्को’ विडियो हुआ वायरल, भाजपा ने कठोर कार्रवाई का दिया आदेश

सीताराम येचुरी के विवादित बयान के खिलाफ बाबा रामदेव ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत

2019-07-17_KunwarSinghChampian.jpg

उत्तराखंड के भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रणव सिंह चैंपियन 6 सालों के लिए पार्टी से निष्कासित किए गए. आपको बता दें कि पिछले दिनों प्रणव सिंह चैंपियन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इस वीडियो को लेकर मीडिया में उनकी जमकर आलोचना हुई थी. जिसके बाद पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था.

वायरल वीडियो में दो पिस्टल और एक कारबाइन के साथ डांस करते नजर आ रहे कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के तीन शस्त्रों लाइसेंस निलंबित कर दिए गए हैं. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. वीडियो सामने आने के बाद अनिश्चितकाल के लिए निलंबित किए गए विधायक को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तरफ से कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है, जिसमें उनसे पूछा गया है कि उन्हें पार्टी से क्यों न निकाल दिया जाए.

जिला मजिस्ट्रेट दीपेंद्र कुमार चौधरी ने कहा, "हरिद्वार पुलिस से रिपोर्ट मिलने के बाद मैंने (कुंवर प्रणव सिंह) चैंपियन के तीन आर्म लाइसेंस निलंबित कर दिए हैं." उन्होंने आगे कहा, "चैंपियन से 15 दिनों के भीतर इस बात का भी जवाब मांगा गया है कि क्यों न तीनों बंदूकों के लाइसेंस रद्द कर दिए जाएं."

हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूरी की एक रिपोर्ट के बाद यह कार्रवाई हुई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि रक्षा और सुरक्षा कारणों से तीन हथियारों- एक डबल बैरल राइफल, एक रिवाल्वर और एक संशोधित कार्बाइन के लाइसेंस को रद्द कर दिया जाना चाहिए.



loading...