ताज़ा खबर

'भगवा आतंकवाद' पर माफी मांगें सोनिया-राहुल : संबित पात्रा

पीएम मोदी ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर वित्त मंत्री अरुण जेटली और अन्य वरिष्ठ मंत्रियों संग की बैठक

पीएम मोदी 31 अक्तूबर को करेंगे सरदार वल्लभ भाई पटेल की 182 मीटर ऊंची प्रतिमा ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ का अनावरण

CJI रंजन गोगोई का नया फैसला, वर्किंग-डे पर जजों की छुट्टी पर लगाया बैन

फ्रांस दौरे पर गईं निर्मला सीतारमण ने रक्षा मंत्री फ्लोरेंस पार्ली की बातचीत, कहा- दसाल्ट ने ही किया था रिलायंस से करार का फैसला

#MeToo: लपेटे में आए केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर आज विदेश से लौटेंगे, इस्तीफे की हो रही मांग

राफेल डील पर राहुल गांधी ने कहा- प्रधानमंत्री मोदी भ्रष्ट हैं, जवाब नहीं दे सकते तो इस्तीफा दें

2018-04-17_sambit54.jpg

भगवा आतंकवाद शब्द के इस्तेमाल को लेकर भाजपा ने राहुल और सोनिया गांधी पर निशाना साधा. मंगलवार को पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल समेत कांग्रेस के बड़े नेताओं हिंदुओं के खिलाफ झूठा प्रचार करने के लिए देश से माफी मांगें. 

जानकारी के मुताबिक , संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने भगवा आतंकवाद शब्द का इस्तेमाल किया था. पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने कहा था कि RSS अपने कैंपों में आतंक की ट्रेनिंग दे रही है. हिंदुओं के खिलाफ कांग्रेस ने झूठा प्रचार किया. 

उन्होंने कहा कि हमारे पास अमेरिकी राजदूत टिम रोमर का वो टेलीग्राम मौजूद है. जो उन्होंने 2009 में अपनी सरकार को भेजा था. इसमें लिखा है कि राहुल गांधी ने कहा था कि भारत में लश्कर-ए-तैयबा को कुछ मुसलमानों का समर्थन मिला हुआ है. हालांकि, इससे बड़ा खतरा यहां पनपते कट्टर हिंदू संगठनों से हो सकता है. हम चाहते हैं कि भारत में सबको न्याय मिले. हिंदू, मुसलमान सबको. पर कांग्रेस ने हिंदुओं के खिलाफ जो साजिश रची. उसके लिए राहुल गांधी, सोनिया गांधी समेत पूरी कांग्रेस माफी मांगे.

बता दें कि 2013 में कांग्रेस के जयपुर अधिवेशन में मंच पर सोनिया गांधी, राहुल गांधी, मनमोहन सिंह और तत्कालीन गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे जी मौजूद थे. सुशील कुमार शिंदे जी ने मंच से हिंदू आतंकवाद शब्द का प्रयोग किया था. मंच पर सोनिया-राहुल और मनमोहन चुप थे, उन्होंने शिंदे को रोका नहीं था. 2010 में पी चिदंबरम ने हिंदू आतंकवाद शब्द का प्रयोग किया था. 

उन्होंने कहा कि चिदंबरम और सुशील कुमार शिंदे ने धर्म को बदनाम करने की शिक्षा सोनिया और राहुल गांधी से ली है. 



loading...