दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने नोटबंदी से लोगों को हुई तकलीफों का उड़ाया मजाक

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में आप और कांग्रेस के गठबंधन के लिए आगे आए शरद पवार, शीला दीक्षित ने आवास पर बुलाई बैठक

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में आप से गठबंधन को लेकर दो गुटों में बंटी कांग्रेस, शीला के बाद पीसी चाको ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी

आप विधायक अलका लांबा का सीएम केजरीवाल पर गंभीर आरोप, बंद कमरे में अभद्र और आपत्तिजनक बातें कहते हैं

लोकसभा चुनाव 2019: दिल्ली में आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन तय, आज ऐलान संभव

पटियाला हाउस कोर्ट ने राजीव बब्बर मानहानि केस में केजरीवाल और अन्य 3 को भेजा समन, 30 अप्रैल को होना पड़ेगा पेश

दिल्ली में आम आदमी पार्टी से गठबंधन के लिए कांग्रेस ले रही कार्यकर्ताओं से राय, मोबाइल ऐप पर जारी किया ऑडियो क्लिप

2017-01-04_manoj-tiwari-759-Delhi.jpg

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने नोटबंदी की वजह से लाइन में लगे लोगों का मज़ाक उड़ाया है। इस वीडियो में मनोज तिवारी कुछ लोगों को एक क़िस्सा सुना रहे हैं कि नोटबंदी के बाद वो अपने संसदीय क्षेत्र में लाइन में जाकर लगे तो उनके पास मीडिया वाले पहुंच गए। उन्होंने उनसे इस बारे में कुछ सवाल किया तो बकौल मनोज तिवारी उन्होंने मीडिया वालों को खुश करने के लिए एक गाना गा दिया। गाने के बोल थे, ‘देशभक्त हैं कतार में, लगी है भारी भीड़।’ मनोज इस वीडियो में ये गाना गुनगुनाते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो यहीं पर खत्म नहीं हुआ। मनोज इसमें मज़ाकिया लहज़े कहते हैं कि उनका गाना सुनकर लाइन में खड़े लोगों ने कहा कि वो 30 दिसंबर तक भी लाइन में खड़े रहेंगे। वीडियो में दूसरा शख्स कहता हुआ नज़र आ रहा है कि ये मनोज तिवारी का गाना सुनकर ही लोग 30 दिसंबर के बाद भी लाइन में लगे रहने को तैयार हो गए थे। इस वीडियो को दिल्ली दर्पण नाम के एक निजी चैनल ने चलाया, जिसके बाद मामला गर्मा गया। कहा जा रहा है कि मनोज तिवारी ने कैश के लिए परेशान हो रहे लोगों का मज़ाक उड़ाया है।

इस वीडियो में मनोज तिवारी के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी, दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता, दिल्ली बीजेपी की महामंत्री रेखा गुप्ता नज़र आ रही हैं। आम आदमी पार्टी ने इस वीडियो को लेकर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। दिल्ली में मंत्री कपिल मिश्रा ने इसे शर्मनाक करार दिया। कपिल मिश्रा ने कहा कि भाजपा के नेता दिल्ली की जनता का मजाक उड़ा रहे हैं। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी इस ट्विट की री-ट्विट किया।



loading...