त्रिपुरा में भाजपा ने भरी हुंकार, वाम मोर्चा को जल्द सत्ता से बाहर करने का किया दावा

विधानसभा चुनाव: त्रिपुरा में गरजे पीएम मोदी, राज्‍य को माणिक की जगह 'हीरा' की जरूरत

BJP की त्रिपुरा इकाई के पूर्व अध्यक्ष रोनाजॉय कुमार देव ने दिया पार्टी से इस्तीफा

त्रिपुरा असेंबली इलेक्शन: चुनावी-सुनामी कार्यक्रम में बीजेपी प्रत्याशी रतन चक्रवर्ती ने कहा- प्रदेश में बनेगी बीजेपी की सरकार

त्रिपुरा इलेक्शन: रामनगर नंबर 7 से कांग्रेस प्रत्याशी पूजन बिस्वास ने जताई पार्टी की जीत की उम्मीद

Tripura election: शुरू हुआ चुनावों का दौर, INC उम्मीदवार ने प्रसंता सेन चौधरी ने बताया, बनेगी कांग्रेस की सरकार

त्रिपुरा के राज्यपाल का विवादित बयान- सुबह 4.30 बजे लाउडस्पीकर से होने वाली अजान पर चुप्पी क्यों?

2017-09-15_RAM-MADHAV.png

भारतीय जनात पार्टी (भाजपा) के महासचिव राम माधव ने गुरुवार को कहा कि वाम मोर्चा सरकार त्रिपुरा में सिर्फ चार से पांच महीने शासन करेगी और इसके बाद भाजपा सत्ता में आएगी. राम माधव राज्य के कई हिस्सों में पार्टी की बैठकों में कह रहे हैं, “माकपा सरकार का जीवन सिर्फ चार से पांच महीने है और इसके बाद यह बाहर होगी और भाजपा राज्य की सत्ता में आएगी.”

मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नेताओं का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा, “आप मेरे हाथ व पैर तोड़ सकते हैं, हमारी पार्टी कार्यालय के फर्नीचर तोड़ सकते हैं, लेकिन आप हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं व सदस्यों की भावना को नहीं तोड़ सकते.”

राम माधव पूर्वोत्तर राज्यों के पार्टी प्रभारी हैं. माधव बुधवार को यहां पहुंचे. माधव ने कॉलेज के छात्र परिषद चुनावों में झड़प के दौरान घायल हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के सदस्यों से मुलाकात की.

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से संबद्ध एबीवीपी को मंगलवार को हुए 22 कॉलेजों के छात्र परिषद के चुनावों में 778 सीटों में पहली बार 27 सीटों पर जीत हासिल हुई. उन्होंने कहा कि यह एक संकेत है कि माकपा को भाजपा से चुनौती मिल रही है. राज्य में अगले साल फरवरी में विधानसभा चुनाव होने हैं.



loading...