अब आप रात 9 बजे से देखेंगे बिग बॉस, इस एडल्ट स्टार की होगी एंट्री

2018-09-07_biggbossnewtime.jpg

टेलीविजन के कलर्स चैनल के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का ग्रैंड प्रीमियर 16 सितबंर को होने जा रहा है. अब खबर आ रही है कि बिग बॉस 12 रात 9 बजे ब्रॉडकास्ट किया जाएगा. इस बारे में शो मेकर्स ने ट्विटर पर ट्वीट कर यह जानकारी शेयर की है. इससे पहले के सीजन के एपिसोड रात 10:30 बजे ही ब्रॉडकास्ट किए जाते थे लेकिन इस बार आप रात 9 बजे से बिग बॉस का आनंद उठा सकेंगे.

इस बार शो के कुछ गेस्ट जोड़ी में आएंगे जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबछिया शामिल हैं. इसके अलावा गेस्ट लिस्ट में दलजीत कौर उनके एक्स हसबैंड शालीन भनोट, गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी, श्रृष्टि रोड और स्प्लिट्सविला की विनर स्कारलेट एम रोज शामिल हैं. इसस पहले के कुछ सीजन में हमने देखा कि बिग बॉस में सिर्फ सिलेब्रिटीज ही शामिल हुआ करते थे लेकिन सीजन 10 में हमने देखा उसमें आम लोगों की भी एंट्री हुई.

शो को और ज्यादा मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने कई लेस्बियन और गे कपल को भी शॉर्टलिस्ट किया है. फिलहाल सलमान खान फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस बार सबकी निगाहें ब्रिटिश पोर्न स्टार डैनी डी और एक्ट्रेस माहिका शर्मा पर टिकी होंगी. भई खबर ही कुछ ऐसी है..मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों स्टार ने बिग बॉस में एंट्री के लिए इतनी भारी भरकम फीस वसूली है कि आप यकीन नहीं कर पाएंगे.

वहीं दूसरी खबर ये है कि सनी लियोन के बाद डैनी-डी ऐसे दूसरे अडल्ट स्टार होंगे, जो ‘बिग बॉस’ में हिस्सा ले सकते हैं. वहीं खबर ये भी है कि डैनी-डी फिल्मों में भी किस्मत आजमाने जा रहे हैं.



loading...