बिग बॉस के घर में परेशान हुए श्रीसंत ने दी शो छोड़ने की धमकी, रदद् करना पड़ा टास्क

2018-09-19_Shreesant.jpg

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-12 के शुरू हुए अभी दो ही दिन हुए हैं और इस गेम में पहली बार खेलने पहुंचे पूर्व क्रिकेटर एस. श्रीसंत का मन उबने लगा है. बीती रात दिखाए गए शो में बिग बॉस का दिया टास्क पूरा न करने पर घर के सदस्यों ने श्रीसंत के ऊपर जमकर टोंट कसे और तंग किया. इससे घबराए श्रीसंत ने खेल छोड़ने की धमकी दे दी. दरअसल, मंगलवार को इस शो में सभी प्रतिभागियों को एक टास्क दिया गया था. इसके तहत शो में अपनी जोड़ी के साथ आए प्रतिभागियों के साथ सिंगल प्रतिभागियों को बहस करनी थी. दोनों पक्षों के बीच इस बात पर बहस होनी थी कि उनमें ऐसा क्या है जिसे देखकर उनका चयन इस शो के लिए किया जाए. इसी बहस में श्रीसंत पिछड़ गए. उन्होंने बहस में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया. साथियों ने उन्हें जवाब देने के लिए उकसाया, वे फिर भी चुप रहे. तब बिग बॉस ने भी उन्हें टास्क ठीक तरह से पूरा करने का आदेश दिया, लेकिन वे नहीं माने.

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी एस. श्रीसंत पहली बार रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में हिस्सा ले रहे हैं. हालांकि वे इससे पहले डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में शिरकत कर चुके हैं. लेकिन बिग बॉस के घर में रहने और यहां रहने वाले अन्य सदस्यों के साथ तारतम्य बनाने में उनकी नाकामी, शो शुरू होने के पहले दो दिनों में ही दिख गई. मंगलवार को पूरे शो के दौरान श्रीसंत कुछ उखड़े-उखड़े से दिख रहे थे. दर्शकों को साफ दिख रहा था कि वे खेल में रुचि नहीं ले रहे हैं. टास्क के दौरान जब बाकी प्रतिभागियों ने श्रीसंत पर तंज कसे और उन्हें उकसाने की कोशिश की तो वे बिफर पड़े. उन्होंने स्पष्ट तौर पर कह दिया कि वे पिछले दो दिनों में घर में रहने वालों को समझ नहीं पाए हैं. बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में भी श्रीसंत ने रुचि नहीं दिखाई. उन्होंने कहा कि अगर ऐसे टास्क गेम का हिस्सा हैं, तो वे ऐसा खेल नहीं खेलना चाहेंगे.

बिग बॉस के घर में रहने वालों को दिए गए टास्क के पूरा न होने पर सभी प्रतिभागी दुखी हैं. खासकर, टास्क को ठीक तरह से पूरा कराने के लिए इस शो में भाग ले चुके पूर्व प्रतिभागियों में भी श्रीसंत के व्यवहार से नाराजगी देखी गई. बिग बॉस ने मंगलवार को दिए गए टास्क को पूरा कराने की जिम्मेदारी, इस शो में भाग ले चुके पूर्व प्रतिभागियों- हिना खान, हितेन तेजवानी, शिल्पा शिंदे और एक्टर करन पटेल को सौंपी थी. घर में रहने वाले प्रतिभागियों के बीच बहस की शुरुआत तो ठीक हुई, लेकिन श्रीसंत की बारी आने पर विवाद हो गया. श्रीसंत को घर के सदस्यों के साथ-साथ टास्क-मॉडरेटर्स ने भी मनाने की कोशिश की, लेकिन वे अपनी जिद पर अड़े रहे. श्रीसंत ने स्पष्ट रूप से कह दिया कि वे इस तरह के खेल का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं. श्रीसंत के इस व्यवहार से शिल्पा शिंदे और करण पटेल समेत चारों मॉडरेटर्स दुखी थे.



loading...