बिग बॉस के घर में कैप्टंसी टास्क को लेकर हुआ जबरदस्त हंगामा, दिखने लगा वाइल्ड कार्ड का मसाला

2018-10-24_BiggBoss.jpg

बिग बॉस 12 में वाइल्ड कार्ड एंट्री का मसाला दिखने लगा है. रोहित सुचांती और मेघा धाड़े की एंट्री के बाद घर का माहौल काफी बदल गया है. एक और जहां रोहित श्रीसंत को घर से बाहर निकालने में लगे हैं वहीं घरवालों का कहना है कि मेघा घर के सदस्यों को भड़का रही हैं. पिछले एपिसोड की शुरूआत दीपक और श्रीसंत की बहस से होती है.

दीपक का कहना है कि श्रीसंत ने उन्हें गंदे इशारे किए लेकिन श्रीसंत इससे इंकार करते नजर आए. वहीं बिग बॉस के घर को साफ रखने के लिए मेघा मेंबर्स की तारीफ करती हैं. मेघा करणवीर से गेम में अच्छा परफॉर्म करने के लिए कहती हैं ताकि सर्वाइवल को मजबूत किया जा सके. इसके अलावा सृष्टि जसलीन की खिंचाई करती नजर आती हैं. वह अनूप जलोटा को चिड़ाती हैं कि वह जसलीन पर रहम नहीं करेंगी.

मेघा घरवालों के सामने अपनी राय रखती हैं जिसके बाद सभी मेघा को एक मजबूत दावेदार बताते हैं. अगले दिन घरवालों की सुबह ‘कुक्कड़ कमाल दा’ गाने से होती हैं. इसके बाद शो का सबसे मजेदार हिस्सा देखने को मिलता है. बिग बॉस घरवालों को लग्जरी टास्क देते हैं जिसके बाद करणवीर इसे घरवालों के सामने पढ़ते हैं. इस टास्क के तहत घरवालों को गार्डन एरिया में एक आर्टिफिशियल मुर्गी समय-समय पर अंडा देगी. उस अंडे को उठाकर दुकानदार को बेचना होगा. दुकानदार उस अंडे के एवज में कंटेस्टेंट को एक घरवाले का कटआउट देगा, जिसे मशीन से दबाकर नष्ट किया जा सकता है. वहीं, जिस किसी का भी कटआउट क्रश किया जाएगा वो कैप्टंसी की दावेदारी से बाहर हो जाएगा. उधर, जिसका कटआउट आखिरी में बचेगा और जिसके पास सबसे ज्यादा अंडे जमा हो जाएंगे, वो ही कैप्टंसी का दावेदार होगा. इस टास्क का संचालक करणवीर और मेघा को बनाया जाता है.

इस गेम में सबसे पहले शिवाशीष मुर्गी के अंडे को लूटते हैं और दुकानदार यानी करणवीर के पास ले जाते हैं. बदले में उन्हें रोमिल का कटआउट मिलता है और उसे वो मशीन से नष्ट कर देते हैं. इसके बाद सृष्टि रोडे अंडा पाने में कामयाब हो जाती हैं और वह शिवाशीष के कटआउट को क्रश कर देती हैं. इस दौरान सबा संचालक करणवीर के पास रखे अंडे को चुपके से उठा ले जाती हैं, जिसे लेने के छीनने के चक्कर में दीपिका, सबा और सुरभि की गुत्थमगुत्थी हो जाती है. जहां सुरभि को चोट लग जाती है. इसके बाद घरवालों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है. दीपिका के फेवर में श्रीसंत खड़े हो जाते हैं. वहीं, जसलीन और सृटि के बीच जब लड़ाई होती है तो श्रीसंत, जसलीन का पक्ष लेते हैं इससे सृष्टि फूट-फूटकर रोने लगती हैं.

उधर, संचालक सुरभि और दीपका को टास्क से डिस्क्वालिफाई कर देते हैं. बिग बॉस इसको लेकर करणवीर और मेघा को स्पेशल रूम में बुलाते हैं और उन्हें बिना अनुमति के ऐसे फैसले लेने पर लताड़ लगाते हैं. इसके बाद सुरभि और दीपिका की वापसी हो जाती है.

इसके बाद मुर्गी फिर से अंडा देती है और दीपक उसे हासिल करने में कामयाब होते  हैं. दुकानदार से अंडे के बदले में वे श्रीसंत का कटआउट मांगते हैं और उसे मशीन से दबाकर नष्ट कर देते हैं. इसी बीच, घरवाले मुर्गी के अंडा देने का इंतजार कर रहे होते हैं. तभी जसलीन के पास में सबा खड़ी हो जाती हैं. जसलीन इसका विरोध करती हैं तो सृष्टि भी जसलीन को परेशान करने लगती हैं. इसके चलते उनमें बहस होती है. वहीं, सबा और उर्वशी भी भिड़ जाती हैं.

शो के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर और संचालक करणवीर मिलकर गुपचुप उर्वशी को कैप्टन बनाने के लिए प्लान बनाते हैं, लेकिन खान सिस्टर्स को इसकी भनक लग जाती है. इस बात को लेकर सबा कमेंट मारने लगती हैं. जब दीपक ऊंचे स्वर में उर्वशी के लिए समर्थन देने की बात करते हैं तो उर्वशी भड़क जाती हैं और कहती हैं कि वह बिग बॉस में खुद के दम पर आई हैं. यह बात दीपक को बुरी लग जाती है.

इसके बाद दीपक मुर्गी का अंडा लेने के लिए दौड़ लगाते हैं तो सृष्टि को गिरा देते हैं. इससे आहत सृष्टि रोने लगती हैं. दीपक को अंडा हासिल करने में कामयाबी मिलती है. दुकानदार इसके बदले में उन्हें दीपिका का कटआउट देता है, जिसे दीपक नष्ट कर देते हैं.  



loading...