बिग बॉस : पहली बार गुस्से में दिखे हितेन तेजवानी, आकाश की लगाई क्लास

2017-11-15_hiten4.jpeg

बिग बॉस में इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क अलग अंदाज में हुआ. जहां कंटेस्टेंट को दूसरे घरवालों को नॉमिनेट करने की बजाए सुरक्षित करना था. टास्क के दौरान हितेन ने आकाश को सुरक्षित करने के लिए अपनी फैमिली फोटो को नष्ट किया. लेकिन कुछ समय बाद ही आकाश ने लोगों से हितेन की बुराई करनी शुरू कर दी. तब जाकर पहली बार हितेन को घर में किसी पर गुस्सा करते देखा गया.

आकाश हितेन के बलिदान की कीमत नहीं समझे तो उन्होंने भी खरी-खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. दोनों के बीच कहासुनी हुई. यह पहली बार था जब हितेन का ये रूप घरवालों और दर्शकों ने देखा. लगता है हितेन अब अपने शांत जोन से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं.

बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आकाश पुनीश और हितेन आपस में बातचीत कर रहे हैं. तभी आकाश कहते हैं हितेन घर में अच्छा बनने का नाटक कर रहे हैं. खुद को काफी अच्छी छवि में पेश कर रहे हैं. वह पीठ पीछे लोगों का मजाक उड़ाते हैं. आकाश यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि घर में कोई हंगामा या लड़ाई होने पर हितेन काफी एंजॉय करते हैं. वो एक साइलेंट खिलाड़ी हैं जो कि गेम खेल रहे हैं.

इतना सब कुछ सुनने के बाद हितेन खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने आकाश की क्लास लेते हुए कहा कि वे इस तरह की हरकतें उनके साथ ना करें और अब वो उनसे कभी बात नहीं करने वाले हैं. इस पर आकाश कहते हैं कल हितेन का फैमिली फोटो को नष्ट करना सिर्फ एक नाटक था. यह सब करके वो महान बनना चाह रहे हैं.

कमाल है बिग बॉस में रिश्तों में काफी जल्दी उलटफेर होता है. एक दिन पहले जहां हितेन ने आकाश के लिए बलिदान दिया और उन्हें नॉमिनेशन से सुरक्षित किया. वहीं दूसरे ही पल दोनों के रिश्ते में खटास आ गई.



loading...