गे-रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहने वाले बिग बॉस के Ex कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने कम किया 14 किलो वजन

2018-06-12_vikash.jpg

टेलेविज़न के फेमस शो ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में नजर आ चुके विकास गुप्ता ने 4 महीने के अन्दर अपना 14 किलो वजन कम कर किया है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दी. ‘बिग बॉस’ में जाने से पहले वो 92 किलो के थे. वो अब 78 किलो के हो गए हैं. विकास ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है जिसमें वह शर्टलेस नजर आ रहे है. इस वीडियो में वे अपनी टोन्ड बॉडी दिखा रहे हैं। बता दें कि विकास अपनी गे- रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहते हैं.

विकास गुप्ता ने विडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं जिम में बहुत मेहनत कर रहा हूं. खाने पर मैंने कंट्रोल किया है. मैंने ऐसा पहले कभी नहीं किया था. मैं हमेशा डिबेट और क्विज में हिस्सा लेता था, कभी खेल के मैदान पर नहीं उतरा’. विकास ने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद बहुत कुछ बदल गया है. उन्होंने बताया कि जब वे ‘बिग बॉस’ के घर में थे तो उनका वजन 92 किलो था. लेकिन उन्होंने जिम में पसीना बहाकर अपना वजन 78 किलो कर लिया है. विकास ने खुद में हुए चेंज को लेकर कुछ लोगों को थैंक्स भी कहा. 

विकास और पार्थ की रिलेशनशिप को लेकर एकता कपूर ने जनवरी 2013 में खुलासा किया था. इसके बाद 2016 में दोनों का रिश्ता खत्म हो गया. लेकिन मई 2018 में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें विकास और पार्थ दोनों साथ में फेमस मराठी सॉन्ग 'झिंगाट' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सिंगर पलक मुच्छाल की बर्थडे पार्टी का था, जहां ये दोनों पहुंचे थे और डांस फ्लोर पर इनकी जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली. बता दें, 'ये है आशिकी' और 'प्यार तूने क्या किया' जैसे सीरियल्स के एक्टर पार्थ ने ब्रेकअप के वक्त विकास पर छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया था.



loading...