Bigg Boss 13: घर में दोबारा एंट्री लेते ही रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला पर साधा निशाना

2019-11-07_BiggBoss.jpg

सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में आए दिन भंयकर लड़ाईयां देखने को मिल रही है. 6 वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद घर में काफी उथल पुथल मची है और इसी बीच आज घर में देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई की एंट्री भी होने वाली है. आपको बता दें कि रश्मि और देवोलीना को बीते हफ्ते के वीकेंड का वार पर घर से बेघर किया गया था, जिसके बाद उनके फैंस ने मेकर्स से मांग भी की थी कि दोनों को शो में वापस बुलाया जाए.  

शुरुआत से ही रश्मि को सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट करते हुए देखा गया है. यहां तक कि शो के होस्ट सलमान खान और मेहमान फराह खान ने भी उन्हें सुझाव दिया था कि वह ऐसा बार-बार ना करें. अब लगता है कि इस घर में दोबारा आने के बाद भी सलमान खान और मेहमान फराह खान ने भी उन्हें सुझाव दिया था कि वह ऐसा बार-बार ना करें. अब लगता है कि इस घर में दोबारा आने के बाद भी रश्मि बाज नहीं आने वाली है.

दरअसल हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि मेकर्स ने बिग बॉस का एक नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें रश्मि सिद्धार्थ को ताना मारती हुई नजर आ रही है. वीडियो में माहिरा रश्मि से बीते दिनों हुई लड़ाईयों का जिक्र कर रही है और उन्हें बता रही है कि आखिर किस तरह से सिद्धार्थ ने उनके साथ छीनाछपटी की. माहिरा की बात सुनकर रश्मि कह रही है कि अब मैं आ गई हूं...देखती हूं अब कैसे करता है?.


 



loading...