ताज़ा खबर

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ डे को बोला ठर्की, तिलमिलाकर कही ये बड़ी बात

2019-10-04_rashmi.jpg

बिग बॉस 13 के जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं वैसे वैसे ही घर में तनाव बढ़ता ही चला जा रहा है. बीते दिन सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली बग्घा के बीच जबरदस्त घमासान देखने को मिला था, जिसके बाद ये दोनों ही सदस्य गाली गलौच पर उतर आए थे। हर कोई इन दोनों के इस व्यवहार को देखकर हैरान नजर आया। वैसे ऐसा ही कुछ नजारा आज के एपिसोड में भी देखने को मिलने वाला है, लेकिन इस बार लड़ने वालों के नाम कुछ और ही हैं। हम बात कर रहे हैं रश्मि देसाई और सिद्धार्थ डे की जो कि, आने वाले एपिसोड में एक दूसरे से बुरी तरह लड़ते नजर आएंगे.

दरअसल, शहनाज आपस में बात करते हुए सबको बताएगी कि, सिद्धार्थ डे ठर्की है। शहनाज की बातें रश्मि देसाई भी सुन लेगी. रश्मि बाद में सिद्धार्थ डे को जाकर बता देगी कि, शहनाज उसको ठर्की समझती है। यह बात सुनते ही सिद्धार्थ डे गुस्से से लाल पीला हो जाएगें.

सिद्धार्थ डे वायल हो रही वीडियो में रश्मि देसाई से कहते दिख रहे हैं, अब तूने भी गेम खेलना शुरू कर दिया है। आगे सिद्धार्थ डे कहते नजर आ रहे हैं कि, मैं यहां अपना जमीर बेचने नहीं आया हूं। यह बात सुनकर रश्मि देसाई बोलती दिख रही है कि यह तो वक्त ही बताएगा.

रश्मि देसाई की यह बात सुनकर सिद्धार्थ डे तिलमिला जाएंगे और बाहर आकर शेफाली को अपने दिल की बात बताते नजर आएंगे। सिद्धार्थ डे वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि, पूरी जिंदगी में इन्होंने केवल 2 शो किए हैं। यहां ऐसे व्यवहार कर रही है जैसे किसी फिल्म की हीरोइन हो.

वैसे इस झगड़े के बाद घर के लड़कों पर एक बार फिर से मुसीबत ही आ जाएगी। यहां मजेदार बात यह है कि, इस मुसीबत से इन लोगों को वही निकालेगी जिनकी ये लड़के बुराईयां करते नजर आ रहे हैं। बिग बॉस की तरफ से दिए गए टास्क के दौरान लड़कियां ही लड़कों की किस्मत का चुनाव करेंगी.

ताजा प्रोमो में लड़कियां लड़कों पर इल्जाम लगाती नजर आ रही हैं। कोइना मित्रा भी वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि, इन लोगों को बात करने की जरा सी भी तमीज नहीं है। इन लोगों को सबक सिखाना बहुत जरूरी है। इस वीडियो को देखने के बाद इतना तो साफ है कि, आने वाले एपिसोड में भी दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है। बहरहाल, आप बिग बॉस 13 का अगला एपिसोड देखने के लिए कितने उत्साहित हैं कमेंट करके जरूर बताएं.


 



loading...