Bigg Boss 13: कोएना मित्रा और आरती ने खोले जिंदगी के कई राज, जानें पांचवें दिन का अपडेट

2019-10-05_KoenaAarti.jpg

सलमान खान स्टारर शो बिग बॉस का 13वां सीजन जमकर सुर्खियों में है. शो का हर वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. दर्शकों को न सिर्फ शो में प्यार की नोकझोंक पसंद आ रही है बल्कि साथ ही साथ कंटेस्टेंट्स की लड़ाई को भी वो एन्जॉय कर रहे हैं. ऐसे में जानते हैं कि छठवें दिन आज के एपिसोड में क्या कुछ खास हुआ.

रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच इस बार प्यार भरी नोकझोंक भी देखने के मिली. दरअसल सिद्धार्थ ने आसिम से बात खाने को लेकर बात की तो इस पर रश्मि ने सिद्धार्थ का साथ दिया. लेकिन सिद्धार्थ ने रश्मि पर ही मजाकिया कमेंट कर दिया. इसके बाद दोनों के बीच प्यार भरी नोकझोंक देखने को मिली। जिसमें रश्मि ने कहा कि तुममे थैंक्स गिविंग एटीट्यूड है. मैं तुम्हारी मदद करती हूं लेकिन तुम कभी मदद नहीं करती हो.

एपिसोड में कोएना मित्रा अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी बात करते नजर आईं. इस दौरान कोएना ने बताया कि कैसे उनका आखिरी रिलेशनशिप अच्छा नहीं था. कोएना ने कहा- वो टर्की से थे. शुरु में तो सब अच्छा था लेकिन धीरे धीरे चीजें बदलने लगी. वो बहुत पोजेसिव थे. एक बार तो मुझे मेरे घर के ही बाथरूम में बंद कर दिया था. इसके आगे कोएना ने कहा कि एक बार मजाक मजाक में उन्होंने कहा था कि तुम जब टर्की आओगे मेरे पास तो मैं तुम्हारा पासपोर्ट जला दूंगा ताकि तुम वापस न आ पाओ.

कोएना मित्रा के अलावा आरती भी शो में इमोशनल होती नजर आईं. आरती ने अपने डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं बीच में ऐसे फेस में आ गई थी जब मैं दो तीन महीने तक डिप्रेशन में थी. भाई कई बार रात में घर आता था क्योंकि मुझे पेनिक अटैक होता था. आरती ने आगे कहा- भाई के पैदा होने के बाद ही मां के पेट में मैं आ गई थी. मां को कैंसर था लेकिन फिर भी मां ने मुझे जन्म दिया. सभी ने कहा था कि बच्चा गिरा दे लेकिन मां नहीं मानी. ऐसे में मैं डिप्रेशन में कैसे रह सकती थीं. वहीं एक बहुत अच्छा रिश्ता भी मेरे हाथ से निकल गया क्योंकि उन्हें पता लगा था कि मैं डिप्रेशन में हूं.


 



loading...