ताज़ा खबर

बिग बॉस के घर बड़ा ट्विस्ट, वीकेंड के वार से पहले ही बाहर हुए खेसारी लाल यादव, जानिए क्या है वजह

2019-11-23_Khesari.jpg

बिग बॉस सीजन 13 की शुरुआत में ही सलमान खान ने कहा था कि ये सीजन काफी टेढ़ा होने वाला है. तो ये बात बिल्कुल सच है. एक के बाद एक करके घर में नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है. वीकेंड के वार से पहले ही भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव को घर से बाहर कर दिया गया. जो कि सबके लिए हैरानी थी.

दरअसल, बिग बॉस के कल हुए एपिसोड में जब बिग बॉस ने घर वालों से पूछा कि उन लोगों के नाम बताइए जिनका बीते कुछ दिनों में शो में योगदान कम रहा है. जिसमें घरवालों को इस हफ्ते नॉमिनेट हुए सदस्यों में से किसी एक का नाम लेना था. जिसके बाद ज्यादातर घरवालों ने खेसारी लाल यादव और रश्मि देसाई का नाम लिया.

घरवालों के ज्यादातर वोट खेसारी के पक्ष में नहीं थे. घरवाले भी अंजान थे कि उनका वोट किसी को बाहर कर देगा. घरवालों के वोटिंग के बाद बिग बॉस ने इस बात का खुलासा किया कि ये सरप्राइज एलिमिनेशन है. बिग बॉस के इस आदेश पर खेसारी को तुरंत शो छोड़कर बाहर जाना पड़ा. जो कि सभी के लिए शॉकिंग था. खेसारी के घर से जाने पर सबसे उदास विशाल नजर आए.

फिलहाल अब आज के वीकेंड वार पर सलमान खान सभी घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे. खासकर सलमान, सिद्धार्थ और आसिम पर अपना गुस्सा दिखाते दिखेंगे. तो वहीं इस बार घर में शहनाज और हिमांशी के बीच सुल्तानी अखाड़ा लड़ा जाएगा. बिग बॉस के घर में इस बार नई कैप्टेन हिमांशी को बनाया गया है.



loading...