ताज़ा खबर

Bigg Boss 12 की विजेता बनीं दीपिका कक्कड़, दूसरे नंबर पर रहे श्रीसंत

2018-12-31_DipikaKakar.jpg

टेलिविज़न के बहुचर्चित शो 'बिग बॉस' के सीजन 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ को घोषित किया गया. इससे पहले इस खिताब का मुकाबला श्रीसंत और दीपिका के बीच था. आपक्को बता दें, शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट में दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, श्रीसंत, करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी का नाम शामिल था. सबसे पहले शो से करणवीर बोहरा बाहर हुए थे, फिर उसके बाद रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर बाहर हुए. आपको बता दें कि दीपक 20 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हो गए थे.

दीपक 20 लाख के ऑफर को ठुकरा नहीं सके, क्योंकि उनको अपनी बहन की शादी करनी है. इसलिए दीपक ने शो छोड़ने का फैसला लिया. फाइनल से बाहर होने वाले करणवीर बोहरा पहले कंटेस्टेंट थे. करणवीर के बाद रोमिल चौधरी और अब दीपक ठाकुर विनर की रेस बाहर हो चुके हैं.

दीपिका कक्कड़ ने एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ इसी साल 2018 फरवरी में शादी के बंधन में बंधी थीं. टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' में दीपिका ने सिमर और शोएब ने उनके ऑनस्क्रीन पति प्रेम का किरदार निभाया था. सेट पर इनका प्यार परवान चढ़ा और दो साल डेटिंग करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. दीपिका कक्कड़ साल 2015 में फिट महिला अभिनेत्री के लिए जी गोल्ड पुरस्कार भी जीत चुकी हैं. वहीं, साल 2016 में मुख्य भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में भी उन्होंने जी गोल्ड पुरस्कार जीता था.



loading...